लॉगिन

भारत में दिखी 2017 होंडा सिटी फेसलिफ्ट की झलक, टीवीसी शूट के दौरान आई नज़र

2017 होंडा सिटी फेसलिफ्ट को बहुत जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा। बीते दिनों इस कार की कुछ तस्वीरें थाईलैंड में लीक हुई थी और अब इस कार की झलक भारत में भी दिखी है।
Calendar-icon

द्वारा सुवासित दत्त

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 12, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • 2017 होंडा सिटी फेसलिफ्ट के फ्रंट और रियर में बदलाव किए गए हैं
  • कार की इंटीरियर को पिछले मॉडल की तुलना में ज्यादा प्रीमियम बनाया गया है
  • 2017 होंडा सिटी फेसलिफ्ट बहुत जल्द भारतीय बाज़ार में कदम रखेगी
2017 होंडा सिटी फेसलिफ्ट को बहुत जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा। बीते दिनों इस कार की कुछ तस्वीरें थाईलैंड में लीक हुई थी और अब इस कार की झलक भारत में भी दिखी है। 2017 होंडा सिटी फेसलिफ्ट की झलक पहली बार भारत में देखने को मिली। कार की तस्वीर टीवी कमर्शियल शूट करने के दौरान ली गई है।

होंडा सिटी के 2017 एडिशन में काफी बदलाव देखने को मिलेंगे। कार का नया लुक नई सिविक से काफी प्रेरित है। कार के फ्रंट ग्रिल में लगे क्रोम बार को मौजदूा मॉडल की तुलना में थोड़ा स्लिम किया गया है और इसे बढ़ाकर हेडलाइट तक किया गया है। हेडलैंप क्लस्टर में भी थोड़े बदलाव किए गए हैं और अब इस कार में एलईडी डीआरएल भी लगा होगा। कार के फ्रंट लुक को पहले की तुलना में ज्यादा शार्प बनाया गया है।
 
2017 होंडा सिटी फेसलिफ्ट - टीवीसी शूट के दौरान

(2017 होंडा सिटी फेसलिफ्ट - टीवीसी शूट के दौरान)


कार की रियर को देखें तो यहां भी आपको बदलाव नज़र आएंगे। होंडा सिटी फेसलिफ्ट में एलईडी इंसर्ट के साथ टेललैंप लगाया गया है। कार के रियर बंपर में भी बदलाव किया गया है। कार की साइड प्रोफाइल में कोई बदलाव नज़र नहीं आ रहा और ये मौजूदा मॉडल की तरह ही दिख रहा है। इस बार कार में 15-इंच के एलॉय व्हील की जगह 16-इंच एलॉय व्हील लगाया गया है।

2017 होंडा फेसलिफ्ट के इंटीरियर के बारे में अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन, बताया जा रहा है कि कार में अपडेटेड इंफोटेनमेंट सिस्टम (एंड्रायड ऑटो और मोबाइल मिररिंग ऐप के साथ) लगा हो सकता है। इसके अलावा, कार के टॉप वेरिएंट में 6 एयरबैग (स्टैंडर्ड फीचर) और पहले से बेहतर क्वालिटी का मैटेरियल लगाया गया है। बताया जा रहा है कि कार के ग्राउंड क्लियरेंस को करीब 10mm बढ़ाया गया है ताकि इसके सस्पेंशन सेटअप और राइड क्वालिटी को बेहतर बनाया जा सके।
 
017 होंडा सिटी फेसलिफ्ट

(2017 होंडा सिटी फेसलिफ्ट)


2017 होंडा सिटी फेसलिफ्ट के इंजन में कोई बदलाव नहीं है। ये कार 1.5-लीटर i-VTEC पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर i-DTEC डीज़ल इंजन ऑप्शन के साथ आएगी। कार के पेट्रोल इंजन को 5-स्पीड मैनुअल और सीवीटी से लैस किया जाएगा वहीं, डीज़ल इंजन को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया जाएगा। बताया जा रहा कि कंपनी कार के पट्रोल वर्जन में भी 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स लगा सकती है, हालांकि इसके बार में अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है।

भारत में लॉन्च होने के बाद 2017 होंडा सिटी फेसलिफ्ट का सीधा मुकाबला मारुति सुजुकी सियाज़, फॉक्सवैगन वेंटो, ह्युंडई वरना और हाल ही में लॉन्च हुई स्कोडा रैपिड से होगा। अब देखना होगा कि नई सिटी इन कारों को कितनी कड़ी टक्कर दे पाती है।

स्पाई फोटो: Team-BHP.com
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

होंडा सिटी पर अधिक शोध

लोकप्रिय होंडा मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें