लॉगिन

अपडेटेड 2018 महिंद्रा XUV500 टेटिंग के दौरान कैमरे में कैद, जानें कितनी अपडेट हुई कार

महिंद्रा जल्द ही भारत में अपनी अपडेटेड कार XUV500 लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने इस कार के एक्सटीरियर और इंटीरियर में कई बड़े बदलाव किए हैं जिनमें कॉस्मैटिक और केबिन के साथ इंजन में भी बड़ा बदलाव किया जाने वाला है. इस कार में 2.2-लीटर का एमहॉक डीजल इंजन दिया गया है. टैप कर पढ़ें पूरी खबर.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 23, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • महिंद्रा ने नई में 2018 XUV500 में कई छोटे-बड़े कॉस्मैटिक बदलाव किए हैं
  • कार में लगा 2.2-लीटर डीजल इंजन और भी ज्यादा पावरफुल हो सकता है
  • XUV500 फेसलिफ्ट में कंपनी 2.2-लीटर का पेट्रोल इंजन भी दे सकती है
महिंद्रा की सबसे पॉपुलर कारों में से एक XUV500 टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई है. कंपनी ने इस कार के इंटीरियर और एक्सटीरियर को अपडेटेड किया है और अब कार ज्यादा आकर्षक हो गई है. 2018 में लॉन्च होने वाली महिंद्रा XUV500 में कंपनी ने काफी महंगा अपडेट करने का प्लान बनाया है. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही कंपनी ने स्कॉर्पियो फेसलिफ्ट भारत में लॉन्च की है और अब कंपनी ने XUV500 की टेस्टिंग शुरू कर दी है. दक्षिण भारत में टेस्ट हुई कार काफी ज्यादा स्टीकर्स से ढ़ंकी हुई थी. कंपनी इस कार के इंटीरियर और एक्सटीरियर में महंगे अपडेट्स करने के साथ इंजन में भी बदलाव करने वाली है. महिंद्रा XUV500 के डीजल इंजन को और भी ज्यादा दमदार बनाया जाएगा और कंपनी इसके पेट्रोल इंजन को भी पावरफुल बना सकती है.
 
2018 mahindra xuv500 facelift spied
इस कार में 2.2-लीटर का एमहॉक डीजल इंजन दिया गया है
 
महिंद्रा एंड महिंद्रा की अपडेटेड XUV500 के स्पाय शॉट में पता चलता है कि कार में कितने बदलाव हुए हैं. सबसे पहले इसकी नई ग्रिल पर ध्यान जाता है, इसके साथ ही कार में नए अलॉय व्हील्स, फ्रंट और रियर बंपर भी नए अंदाज़ में आए हैं. नए लुक को आकर्षक बनाने के लिए कंपनी महिंद्रा XUV500 के में नए हैडलैंप्स और टेललाइट क्लस्टर लगा सकती है. माना जा रहा है कि कार के केबिन में भी कंपनी बड़े बदलाव करेगी और नए शेड्स के साथ नई अपहोस्ट्री भी लगाई जाएगी. कंपनी ने पहले से इस कार की टैक्नोलॉजी को काफी उन्नत बनाया है और अगले कुछ सालों में यह और भी बेहतर होने वाली है.

ये भी पढ़ें : महिंद्रा ने भारत में लॉन्च की नई 2017 स्कॉर्पियो फेसलिफ्ट, शुरुआती कीमत ₹ 9.97 लाख
 
2018 mahindra xuv500 facelift spied
कुछ दिन पहले ही कंपनी ने स्कॉर्पियो फेसलिफ्ट भारत में लॉन्च की है
 
2018 महिंद्रा XUV500 के इंजन में सबसे बड़ा बदलाव किया जाना है. जैसा कि हमने पहले आपको बताया था कि इस कार में 2.2-लीटर का एमहॉक डीजल इंजन दिया गया है. यह इंजन 170 bhp पावर और 400 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने वाला होगा. बता दें कि फिलहाल बिक रही कार में 140 bhp पावर और 330 Nm टॉर्क जनरेट करने वाला इंजन लगा है. कंपनी इस कार को पेट्रोल इंजन के साथ भी भारत में लॉन्च कर सकती है. हाल ही में महिंद्रा ने यूएई में 2.2-लीटर का पेट्रोल इंजन अनवील किया है. यह इंजन 120 bhp पावर और 320 Nm टॉर्क जनरेट करने वाला है. भारत में इसका मुकाबला जीप कम्पस, रेनॉ कैप्टर के साथ ऐसी ही बाकी एसयूवी के साथ होने वाला है.

ये भी पढ़ें : टेस्टिंग के दौरान दिखाई दीं महिंद्रा की ये 3 अपकमिंग कारें, जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें