भारत में नई बाइक और कारें

भारत में यामाहा ने लॉन्च की शानदार लुक वाली ये दमदार बाइक, जानें क्या है इसकी कीमत

यामाहा ने बेहतरीन लुक और दमदार इंजन के साथ अपनी नई स्पोर्ट्स बाइक MT-09 भारत में लॉन्च की दी है. यामाहा ने इस बाइक में 847cc का इंजन दिया है जो 113.4 bhp पावर जनरेट करता है. इसके साथ ही यामाहा ने इसे नए फंकी कलर्स में लॉन्च किया है. टैप कर जानें क्या है दिल्ली में बाइक की एक्सशोरूम कीमत?

फोटो देखें
यामाहा ने इस बाइक में 847cc का इंजन दिया है जो 113.4 bhp पावर जनरेट करता है

खास बातें

  • यामाहा MT-09 में 847 बीएचपी पावर वाला 3-सिलेंडर इंजन लगा है
  • कंपनी ने फंकी लुक वाली इस बाइक को 3 नए कलर्स में लॉन्च किया है
  • बाइक का मुकाबला ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल RS और कावासाकी Z 900 से होगा

यामाहा ने भारत में बेहतरीन लुक और फीचर्स वाली दमदार बाइक MT-09 लॉन्च कर दी है. कंपनी ने इस बाइक की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 10,88,122 रुपए रखी है. यामाहा ने इस बाइक को नए कलर्स में उतारा है जो इसे फंकी लुक देता है. बाइक तीन कलर्स - ब्ल्यू ग्रे सॉलिड, परपल ब्ल्यू और मैट डार्क ग्रे में उपलब्ध है. कंपनी ने इस बाइक में कुछ कॉस्मैटिक अपडेट्स भी किए हैं. यामाहा इस बाइक को भारत में निर्यात करेगी जो पूरी तरह भारत के बाहर बनाई गई है. बता दें कि MT-09 को भारत की कुछ चुनिंदा डीलरशिप पर बेचा जाएगा. इन सबको हटाकर बाइक में और कोई बदलाव नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें : टोक्यो मोटर शो 2017: यामाहा ने हटाया 3-पहिया बाइक से पर्दा, बेहद खास है कॉन्सेप्ट

यामाहा एमटी-09

10.55 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
यामाहा एमटी-09

यामाहा के स्पोर्ट्स बाइक पोर्टफोलियो में कुछ ही बाइक्स हैं, लेकिन कंपनी का कहना है कि आने वाले कुछ सालों में यामाहा भारत में और भी कई सारी दमदार स्पोर्ट्स बाइक्स लॉन्च करेगी. यामाहा MT-09 के लॉन्च पर यामाहा मोटर्स इंडिया की सेल्स और मार्केटिंग के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट रॉय कुरियन ने बताया कि, “यामाहा अपनी बाइक में वो सभी चीज़ें देती है जो एक मोटरसाइकल का शौकीन चाहता है. हमें खुशी है कि दुनिया में सफलता पाने के कुछ समय बाद ही इस बाइक के भारत में लॉन्च किया गया है.”

ये भी पढ़ें : टोक्यो मोटर शो में यामाहा पेश करेगी ये समझदार कॉन्सेन्ट बाइक, जानें कितना खास है कॉनसेप्ट

0 Comments

यामाहा MT-09 में 847cc का 3-सिलेंडर वाला इंजन लगाया है. यह इंजन 10000 rpm पर 113.4 bhp पावर और 8500 rpm पर 87.5 Nm टॉर्क जनरेट करता है. इस इंजन की ताकत को कंपनी ने 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है. यामहा का कहना है कि MT-09 उन लोगों को टार्गेट करके बनाई गई है जो 500-600cc की बाइक्स से ज्यादा दमदार बाइक चलाना चाहते हैं. भार में इस बाइक का बेहतर मुकाबला करने के लिए ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल RS और कावासाकी Z900 जैसी बाइक्स पहले से मौजूद हैं.

कम्पेयर यामाहा एमटी-09 मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ