लॉगिन

सिट्रॉएन ने C5 एयरक्रॉस SUV को ग्राहकों को सौंपना शुरु किया

सिट्रॉएन C5 एयरक्रॉस को 7 अप्रैल 2021 को देश में लॉन्च किया गया था और अब कंपनी ने La Maison Citron phygital शोरूम से कार की डिलीवरी आधिकारिक तौर पर शुरू कर दी है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 26, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    सिट्रॉएन इंडिया ने देश के 2021 C5 एयरक्रॉस SUV को ग्राहकों को सौंपना शुरू कर दिया है. मध्यम आकार की SUV भारत में ब्रांड की पहली पेशकश है जिसे इस महीने की शुरुआत में लॉन्च किया गया था. एसयूवी दो वेरिएंट्स - फील और शाइन में उपलब्ध है. C5 एयरक्रॉस की कीमतें फील (मोनो-टोन) वेरिएंट के लिए रु 29.90 लाख से शुरू होती हैं, जो शाइन वेरिएंट के लिए रु 31.90 लाख तक जाती है. यह स्थानीय रूप से तमिलनाडु के थिरुवल्लूर में कंपनी के प्लांट में असेंबल की जाती है. कंपनी का कहना है कि उसे एसयूवी के लिए अब तक 1000 बुकिंग मिल चुकी हैं.

    7vnqheig

    कंपनी का कहना है कि उसे एसयूवी के लिए अब तक 1000 बुकिंग मिल चुकी हैं.

    फ्रांसीसी कार निर्माता चार बॉडी रंगों और तीन दो-टोन छत विकल्पों में सी 5 एयरक्रॉस एसयूवी की पेशकश कर रहा है. कार के बाहरी हिस्से को मैट-ब्लैक फिनिश के साथ सिग्नेचर-स्टाइल ग्रिल, एलईडी डीआरएल के साथ एलईडी विज़न प्रोजेक्टर हैडलैंप्स, फ्रंट फॉग लैंप्स, ड्यूल-टोन डायमंड-कट अलॉय व्हील्स, एलईडी साइड इंडिकेटर्स, साइड बॉडी और व्हील आर्च क्लेडिंग, इंटीग्रेटेड स्पॉइलर, रियर फॉग लैंप, एलईडी हाई-माउंटेड स्टॉप लैंप और रैपराउंड एलईडी टेल लाइट्स दी गई हैं. कैबिन में 12.3 इंच टीएफटी इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले, 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पैनोरमिक सनरूफ, छह-स्पीकर ऑडियो सिस्टम, ड्यूल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, इलैक्ट्रिक एडजस्टेबल ड्राइवर सीट औऱ क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर मिल जाएंगे.

    यह भी पढ़ें: Citroen की पहली SUV C5 Aircross भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 29.9 लाख

    SUV 2.0-लीटर डीजल इंजन पर चलती है जो 400 एनएम पीक टॉर्क के साथ 175 बीएचपी ताकत बनाता है. कार में 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन है जो अगले पहियों को ताकत भेजता है. कंपनी का यह दावा है कि SUV एक लीटर में 18.6 किमी चल सकती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें