लॉगिन

डुकाटी ने 2021 मॉन्स्टर का खुलासा किया, भारत लॉन्च अगले साल

डुकाटी ने बिक्कुल नई मॉन्स्टर से पर्दा उठा दिया है. पूरी तरह से नई इस बाइक को बदला हुआ डिज़ाइन और नया इंजन मिलता है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 3, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    डुकाटी ने 2021 मॉन्स्टर का खुलासा कर दिया है और इस मिडलवेट स्ट्रीट फाइटर मोटरसाइकिल को बिल्कुल नए सिरे से बनाया गया है. डिज़ाइन की बात करें तो इसमें नए फ्यूल टैंक और डीआरएल के साथ नई हेडलैंप दी गई है. हेडलाइट के साथ एक फ़्लाईस्क्रीन भी मिलती है और पीछे की सीट के लिए एक काउल भी है. नई डुकाटी मॉन्स्टर को पानीगाले वी 4 से प्रेरित ग्राफिक्स के साथ एक नई 4.3 इंच का टीएफटी इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी मिलता है. बाइक को दो वेरिएंट, मॉन्स्टर और मॉन्स्टर प्लस में पेश किया गया है. इसके अलावा, ग्राहक डुकाटी परफॉर्मेंस कैटलॉग के माध्यम से मोटरसाइकिल को एक अलग लुक दे सकते हैं. वह अपनी बाइक पर हीटेड ग्रिप और डुकाटी मल्टीमीडिया सिस्टम का विकल्प भी चुन सकते हैं.

    31ffu1c4

    कई मायनों में नई बाइक Panigale V4 से प्रेरित है.

    ताकत 937 सीसी इंजन से आती है जिसे एक 6-स्पीड गियरबॉक्स जोड़ा गया है. यह इंजन अन्य डुकाटी मॉडलों पर भी देखा जाता है जैसे कि हाइपरमोटर्ड और 2021 सुपरस्पोर्ट. मॉन्स्टर पर यह 9,250 आरपीएम पर 110 बीएचपी और 6,500 आरपीएम पर 93 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. मोटरसाइकिल को मानक के रूप में डुकाटी क्विक शिफ्ट भी दिया गया है.

    यह भी पढ़ें: 2021 डुकाटी डिएवल 1260 लैंबॉर्गिनी से हटाया गया पर्दा, सुपरकार से प्रेरित बाइक

    3sjluo28

    बाइक 3 राईडिंग मोडेस - स्पोर्ट, टूरिंग और अर्बन से लैस है.

    बाइक का नया फ्रेम Panigale V4 से प्रेरित है और वज़न है 166 किलो यानि ये पहले से 18 किलो हल्की है. बाइक कॉर्नरिंग एबीएस, डुकाटी पावर लॉन्च और ट्रैक्शन कंट्रोल के अलावा 3 राईडिंग मोडेस - स्पोर्ट, टूरिंग और अर्बन से लैस है. 2021 डुकाटी मॉन्स्टर अगले साल भारत आएगी और मुकाबला होगा कावासाकी Z900 और ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल RS से.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें