लॉगिन

2021 फोर्स गुरखा की झलक आधिकारिक तौर पर लॉन्च से पहले दिखाई गई

नई फोर्स गोरखा की महिंद्रा थार की तरह ही अपने पिछले मॉडल से काफी अलग होने की उम्मीद है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 27, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अगर कोई एसयूवी जो महिंद्रा थार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल सकती है, वह है फोर्स गुरखा. कंपनी ने नई कार के लिए लंबा इंतजार कराया है. जिस तरह हम महिंद्रा थार की कभी न खत्म होने वाली जासूसी तस्वीरों से ऊब गए थे, ऐसा ही कुछ फोर्स गुरखा के साथ भी हो रहा है. हमने ऑटो एक्सपो 2020 में लगभग उत्पादन के लिए तैयार गुरखा को देखा था जिसके बाद इसकी कई जासूसी तस्वीरें सामने आईं. लेकिन अच्छी खबर यह है कि फोर्स मोटर्स ने आखिरकार एसयूवी का एक टीज़र जारी किया है जिसमें वादा किया गया है कि कार जल्द ही आ रही है. अब हम साल खत्म होने से पहले इसे अपनी सड़कों पर देखने की उम्मीद कर सकते हैं.

    c05macb8

    हमने ऑटो एक्सपो 2020 में लगभग उत्पादन के लिए तैयार गुरखा को देखा था.

    पिछले टीज़र, कई जासूसी तस्वीरों और ऑटो एक्सपो 2020 को ध्यान में रखते हुए, बिल्कुल नई फोर्स गुरखा पहले जैसे बॉक्सी सिल्हूट को बरकरार रखेगी. इसमें गोल हेडलाइट्स के साथ सिंगल-स्लैट ग्रिल और इंटीग्रेटेड एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप, नए बंपर, फॉग लाइट, लगेज कैरियर, नई ब्लैक क्लैडिंग और रियर-डोर माउंटेड स्पेयर मिलेगा. पहली जासूसी तस्वीरों से यह भी पता चलता है कि कार में खड़ी टेललाइट्स, रिफ्लेक्टर के साथ एक नया रियर बम्पर, एक ऊंची एलईडी स्टॉप लैंप और सीढ़ी मिलेगी.

    एसयूवी का डैशबोर्ड अब एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आएगा. इसमें थ्री-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, पावर विंडो, एबीएस, डुअल फ्रंट एयरबैग और फॉरवर्ड-फेसिंग रियर सीट्स मिल सकती हैं.

    यह भी पढ़ें: 2021 फोर्स गुरखा SUV के लॉन्च से पहले ब्रोशर की फोटो इंटरनेट पर लीक हुई

    2021 फोर्स गोरखा मर्सिडीज-बेंज के 2.6-लीटर डीजल इंजन पर चलेगी जो 89 bhp और 260 Nm पीक टॉर्क बनाता है. इसे मानक रूप में मैन्युअल 4x4 सिस्टम के साथ पांच-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें