लॉगिन

2021 फोर्स गुरखा एसयूवी के ख़ुलासे की तारीख की घोषणा हुई

2021 फोर्स गुरखा 4x4 ऑफ-रोड SUV का भारत में आधिकारिक तौर पर 15 सितंबर को दिखाया जाएगा. आने वाले हफ्तों में SUV की कीमतों की घोषणा होने की संभावना है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 12, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    फोर्स मोटर्स ने आधिकारिक तौर पर अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 2021 गुरखा का खुलासा करने की घोषणा की है. नई पीढ़ी की गुरखा एसयूवी भारत में 15 सितंबर, 2021 को पेश की जाएगी और कीमतों की घोषणा इस महीने के अंत में किए जाने की संभावना है. पहली बार 2020 ऑटो एक्सपो में प्री-प्रोडक्शन कॉन्सेप्ट के रूप में दिखाई गई एसयूवी की पिछले साल लॉन्च किए जाने की उम्मीद थी. लेकिन, कोविड -19 महामारी के चलते आई चुनौतियों ने कंपनी को लॉन्च को टालने के लिए मजबूर किया था.

    undefined

    कार निर्माता पिछले कुछ समय से अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कार की झलक दिखा रही है. कार एक ऑफ-रोड एसयूवी है और विशेष रूप से चुनौतीपूर्ण इलाकों के लिए डिज़ाइन की गई है. कुछ विशेषताओं में एक नया स्नोर्कल, बेहतर एयरफ्लो के लिए फेंडर पर एक नया डिज़ाइन किया गया 'शार्क गिल' और बेहतर नज़ारे के लिए एक नई बड़ी रियर विंडशील्ड शामिल है.

    एसयूवी अपने सिग्नेचर बॉक्सी डिज़ाइन को बरकरार रखेगी जिसमें सिंगल-स्लैट ग्रिल, एलईडी प्रो एज हेडलैंप और डीआरएल, नई ब्रांडिंग के साथ एक फेंडर लैंप, नए ओआरवीएम और फॉग लैंप, नई ब्लैक क्लैडिंग, और पीछे लगा स्पेयर व्हील होगा.

    यह भी पढ़ें: 2021 फोर्स गुरखा BS6 की नई झलक जारी, भारतीय बाज़ार में जल्द होगी लॉन्च

    2021 फोर्स गुरखा को मर्सिडीज-बेंज के 2.6-लीटर डीजल इंजन दिए जाने की संभावना है, जो 89 बीएचपी और 260 एनएम पीक टॉर्क बनाने के लिए तैयार किया गया है. मैनुअल 4x4 ड्राइवट्रेन के साथ कार को मानक के रूप में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया जाएगा. एसयूवी एक स्वतंत्र अगले सस्पेंशन और पीछे कठोर एक्सल से लैस होगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें