लॉगिन

2021 होंडा गोल्ड विंग टूर की डिलीवरी भारत में शुरू हुई

होंडा गोल्ड विंग टूर होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया की सबसे महंगी बाइक है, और यह देश में पूरी तरह से आयात की गई है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 14, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने भारत में अपने सबसे महंगे मॉडल, 2021 होंडा गोल्ड विंग टूर की डिलीवरी शुरू कर दी है. गोल्ड विंग टूर की डिलीवरी कंपनी के प्रीमियम रिटेल आउटलेट्स होंडा बिगविंग टॉपलाइन के माध्यम से शुरू हो गई है. यह शोरूम गुरुग्राम, मुंबई, बेंगलुरु और इंदौर में हैं. 2021 होंडा गोल्ड विंग का पहला बैच, जिसे देश में पूरी तरह से आयात किया जाता है, भारत में बुकिंग की घोषणा के केवल 24 घंटों के भीतर बिक गया था. अब तक, HMSI ने भारत में गोल्ड विंग टूर के दूसरे बैच के लिए बुकिंग की घोषणा नहीं की है.

    4cribdnc

    बाइक का पहला बैच बुकिंग की घोषणा के केवल 24 घंटों के भीतर बिक गया था.

    2021 गोल्ड विंग टूर की डिलीवरी पर बोलते हुए, यदविंदर सिंह गुलेरिया, निदेशक - बिक्री और मार्केटिंग, होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने कहा, "2021 गोल्ड विंग टूर एक अनूठी प्रीमियम टूरिंग मोटरसाइकिल है, जिसे कई लोग दुनिया भर में अपनाना चाहते हैं. यह आराम और लगज़री दोनों देती है. हमें इसके लिए मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया से खुशी है. यह अपने आप में प्रीमियम-मोटरसाइकिलों की मांग के साथ-साथ ब्रांड होंडा में ग्राहक के भरोसे को दिखाता है."

    2021 होंडा गोल्ड विंग टूर दो वेरिएंट में उपलब्ध है, एक मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ, जिसकी कीमत ₹ 37.20 लाख (एक्स-शोरूम) है, जबकि इसके डीसीटी एयरबैग वेरिएंट की कीमत है ₹ 39.16 लाख (एक्स-शोरूम). मैनुअल ट्रांसमिशन वेरिएंट पर्ल ग्लेयर व्हाइट रंग में उपलब्ध है, जबकि डीसीटी वेरिएंट गनमेटल ब्लैक मैटेलिक और मैट मोरियन ब्लैक रंगों में उपलब्ध है.

    यह भी पढ़ें: 2021 होंडा गोल्ड विंग टूर का पहला बैच सिर्फ 24 घंटों में बिका

    2021 होंडा गोल्ड विंग टूर 1,833 सीसी, लिक्विड-कूल्ड, इंजन पर चलती है जो 5,500 आरपीएम पर 124.7 बीएचपी और 4,500 आरपीएम पर 170 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. मोटरसाइकिल होंडा सेलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल (HSTC), इंटीग्रेटेड स्टार्टर जेनरेटर (ISG), आइडलिंग स्टॉप (DCT पर) और हिल स्टार्ट असिस्ट (HSA) से लैस है. बाइक के चार राइडिंग मोड हैं, टूर, स्पोर्ट, रेन और ईकॉन.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें