लॉगिन

2021 TVS स्टार सिटी प्लस भारत में की गई लॉन्च, कीमत Rs. 68,465

नई TVS स्टार सिटी प्लस रैड-ब्लैक डुअल-टोन कलर स्कीम और ईटी-एफआई तकनीक या कहें तो ईकोथर्स्ट फ्यूल इंजैक्शन के साथ पेश किया गया है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 2, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    TVS मोटर कंपनी ने रोटो पेटल डिस्क ब्रेक्स के साथ 2021 TVS स्टार सिटी प्लस भारत में लॉन्च कर दी है जिसकी एक्सशोरूम कीमत रु 68,465 रखी गई है. नई TVS स्टार सिटी प्लस रैड-ब्लैक डुअल-टोन कलर स्कीम और ईटी-एफआई तकनीक या कहें तो ईकोथर्स्ट फ्यूल इंजैक्शन के साथ पेश किया गया है जो कथित रूप से बाइक का माइलेज 15 प्रतिशत तक बढ़ा देती है. इसके अलावा नई बाइक के साथ एलईडी और यूएसबी मोबाइल चार्जर भी दिया गया है. TVS की मानें तो स्टार सिटी ने 30 लाख ग्राहकों को खुश रखा है और यही वजह है कि 15 सालों से यह मॉडल बाज़ार में बना हुआ है.

    4h99e2rsबाइक को अगले और पिछले पहिए में ड्रम ब्रेक्स के साथ कॉम्बी ब्रेक्स में भी बेचा जा रहा है

    TVS स्टार सिटी प्लस के साथ 110 सीसी, सिंगल-सिलेंडर, फ्यूल-इंजैक्टेड इंजन दिया गया है जो 7,350 आरपीएम पर 8.08 बीएचपी ताकत और 4,500 आरपीएम पर 8.7 एनएन पीक टॉर्क पैदा करता है. दावा है कि बाइक की अधिकतम रफ्तार 90 किमी/घंटा है और इसके साथ TVS मोटर कंपनी ने 4-स्पीड ट्रांसमिशन दिया है. बाइक के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में 5-स्टेप अडजस्ट होने वाला सस्पेंशन दिया गया है. स्टार सिटी प्लस में 17-इंच व्हील्स के साथ ट्यूबलेस टायर्स दिए गए हैं. बाइक को अगले और पिछले पहिए में ड्रम ब्रेक्स के साथ कॉम्बी ब्रेक्स में भी बेचा जा रहा है जिसकी एक्सशोरूम कीमत रु 65,865 है.

    ये भी पढ़ें : टीवीएस NTorq 125 सुपरस्क्वॉड एडिशन नेपाल में लॉन्च किया गया

    TVS स्टार सिटी प्ला के साथ रंगों के कई सारे विकल्प दिए गए हैं, इंधन बचाने में भी यह बाइक बहुत बेहतर है और इसका कम भार रोज़ाना के इस्तेमाल के लिए इसे एक शानदार किफायती बाइक बनाता है. मोटरसाइकिल में सामान्य आसानी से पढ़ने में आने वाला पार्ट-ऐनलॉग, पार्ट-डिजिटल स्पीडोमीटर कंसोल के साथ फ्यूल गेज मिली है जो काफी पुराने दौर की लगती है, लेकिन बेसिक रीडआउट के साथ अच्छी लगती है. बेहतर इंजन, बढ़िया अर्गोनॉमिक्स और हल्की हैंडलिंग के साथ TVS स्टार सिटी प्लस रोज़ाना इस्तेमाल करने के लिए एक पैसा वसूल सवारी मोटरसाइकिल है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय टीवीएस मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें