लॉगिन

2021 TVS स्टार सिटी प्लस की झलक जारी, बहुत जल्द भारत में होगी लॉन्च

कंपनी द्वारा जारी झलक में जितनी बाइक दिखाई दे रही है वो मौजूदा मॉडल से मिलती-जुलती है जिसे जनवरी 2020 में लॉन्च किया गया था. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 25, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    TVS मोटर कंपनी ने नई सवारी मोटरसाइकिल TVS स्टार सिटी प्लस की झलक जारी की है. नई बाइक की जानकारी अबतक सामने नहीं आई है, लेकिन यह नया स्पेशल एडिशन मॉडल या फिर नए पूरी तरह काले रंग का विकल्प हो सकता है. कंपनी द्वारा जारी झलक में जितनी बाइक दिखाई दे रही है वो मौजूदा मॉडल से मिलती-जुलती है जिसे जनवरी 2020 में लॉन्च किया गया था. इसे कई सारे कॉस्मैटिक बदलावों के अलावा उस समय नए बीएस6 इंजन के साथ लॉन्च किया गया था. TVS ने बाइक की झलक दिखाते हुए कहा है कि जल्द भारत में इसे लॉन्च किया जाएगा.

    हमारा मानना है कि नई बाइक TVS स्टार सिटी प्लस का स्पेशन एडिशन होगा जिसे ऑल-ब्लैक ट्रीटमेंट के साथ बाज़ार में लाया जाएगा. फीचर्स की बात करें तो एलईडी हैडलैंप के साथ स्टाइलिश सिल्वर फिनिश, तराशा हुआ वायज़र और TVS बैज, काले मिरर्स, साफ लैंस वाले इंडिकेटर्स, लंबी सीट और ग्रैब रेल्स शामिल हैं. यह सभी फीचर्स बाइक के मौजूदा मॉडल में भी दिए गए हैं. फिलहाल बाइक पांच डुअल-टोन रंगों में आती है जिनमें ब्लैक रैड, ब्लैक ब्लू, ग्रे ब्लैक, रैड ब्लैक और व्हाइट ब्लैक शामिल है.

    4h99e2rsफिलहाल बाइक पांच डुअल-टोन रंगों में आती है

    TVS स्टार सिटी प्लस के साथ कुछ स्मार्ट फीचर्स भी दिए गए हैं जिनमें पार्ट-डिजिटल पार्ट-ऐनेलॉग कंसोल, यूएसबी मोबाइल चार्जर और पिछले हिस्से में 5-स्टेप अडजस्ट होने वाला शॉक अबज़ॉर्वर शामिल हैं. बाइक के अगले हिस्से में ऑयल से चलने वाले टेलिस्कोपिक फोर्क्स देने के लिए अलावा इसे 5-स्पोक अलॉय व्हील्स और दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक्स मिले हैं. अनुमान है कि उपरोक्त सभी फीचर्स नई मोटरसाइकिल में उपलब्ध कराए जाएंगे.

    ये भी पढ़ें : टीवीएस NTorq 125 सुपरस्क्वॉड एडिशन नेपाल में लॉन्च किया गया

    ताकत की बात करें तो TVS स्टार सिटी प्लस में 109 सीसी बीएस6 इंजन लगाया गया है जो फ्यूल-इंजैक्शन तकनीक के साथ आता है. यह इंजन 7,350 आरपीएम पर 8.08 बीएचपी और 4,500 आरपीएम पर 8.7 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. कंपनी ने बाइक में लगे इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है और इसकी टॉप स्पीड 90 किमी/घंटा है. TVS ने स्टार सिटी प्लस के साथ ईटीएफआई या कहें तो ईको-थर्स्ट फ्यूल-इंजैक्टेड तकनीक दी है जिसके चतले बाइक 15 प्रतिशत ज़्यादा तेल बचाती है. फिलहाल दिल्ली में स्टार सिटी प्लस की एक्सशोरूम कीमत रु 65,865 है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    स्टार सिटी प्लस पर अधिक शोध

    लोकप्रिय टीवीएस मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें