लॉगिन

2022 अप्रिलिया एसआर 160 के लॉन्च की तारीख का खुलासा हुआ

2022 अप्रिलिया एसआर 160 को कई नए फीचर्स और दोबोरा डिज़ाइन किए गए चेहरे के साथ पेश किया जाएगा.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 14, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    2022 अप्रिलिया एसआर 160 की हाल ही झलक दिखाई गई थी और नया स्कूटर 16 नवंबर, 2021 को देश में लॉन्च होने के लिए तैयार है. अप्रिलिया इंडिया ने अपनी डीलरशिप पर नए एसआर 160 के लिए प्री-बुकिंग लेना शुरू कर दिया है, जबकि डिलीवरी इस महीने के अंत में शुरू होने वाली हैं. 2022 अप्रिलिया एसआर 160 को नई हेडलैम्प और एप्रन के साथ फिर से डिज़ाइन किए गए चेहरे के रूप में कई बड़े बदलाव मिलेगें जैसा कि हाल ही में लीक हुई तस्वीरों में देखा गया है. हम स्कूटर पर पहसे से ज़्यादा फीचर्स आने की भी उम्मीद कर सकते हैं.

    9dn68ruk

    नए अप्रिलिया एसआर 160 को मौजूदा डिज़ाइन की जगह एक नया लुक मिलेगा.

    स्कूटर में अब थोड़ी घुमावदार हेडलैम्प की जगह एक पैनी, एलईडी लाइट मिलेगी. हैंडलबार काउल को भी नया रूप दिया गया है और इसमें रिसेस जैसे एयर-स्कूप हैं. वहीं सिंगल-सीट यूनिट को स्प्लिट-सीटों से बदल दिया गया है, जिन्हें नई कुशनिंग मिलने की संभावना है, जबकि ग्रैब रेल पहले की तुलना में बड़ी है.

    टीज़र स्केच में पिछले हिस्से में भी थोड़ा बदलाव दिखाया गया है, जबकि मौजूदा मॉडल पर लगे एनालॉग क्लस्टर की जगह अब पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलने की उम्मीद है. यहां अप्रिलिया एसएक्सआर 160 और अन्य वेस्पा स्कूटरों की तरह ही ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी पेश की जा सकती है.

    यह भी पढ़ें: 2021 अप्रिलिया RSV4 और ट्यूनो 1100 भारत में लॉन्च, कीमतें ₹ 20.66 लाख से शुरू

    ताकत 160 सीसी, एयर-कूल्ड, थ्री-वाल्व इंजन से आने की संभावना है जो 10.84 बीएचपी और 11.6 एनएम देता है. स्पोर्टी स्कूटर में आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पीछे मोनोशॉक का इस्तेमाल जारी रहने की उम्मीद है, जबकि ब्रेकिंग के लिए यह सिंगल-चैनल ABS के साथ अगले डिस्क के लैस होगा. SR 160 की वर्तमान में कीमत रु 1.08 लाख (एक्स-शोरूम, पुणे) है और मॉडल की कीमत में मामूली वृद्धि देखी जा सकती है.

    तस्वीर सूत्र: ARC on Instagram

    Calendar-icon

    Last Updated on November 14, 2021


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें