लॉगिन

2022 बीएमडब्ल्यू जी 310 आर की लॉन्च से पहले झलक दिखाई गई

2022 बीएमडब्ल्यू जी 310 आर को पहले जैसे फीचर्स लेकिन नए रंग विकल्प मिलते हैं. लॉन्च अब से कुछ दिनों में होने की संभावना है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 29, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बीएमडब्ल्यू मोटरराड इंडिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर 2022 जी 310 आर के लिए पहला टीज़र वीडियो जारी किया है. बीएमडब्ल्यू की यह मेड इन इंडिया मोटरसाइकिल पहले ही अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी शुरुआत कर चुकी है और इसे नए रंग विकल्प मिलते हैं. बाइक अब कॉस्मिक ब्लैक टू और कायनाइट ब्लू मैटेलिक रंग विकल्पों में उपलब्ध होगी. बीएमडब्ल्यू जी 310 आर को पिछले साल कई बदलावों के साथ पेश किया गया था. बाइक को भारत में कीमत भी कम की गई थी, जिससे यह पहले की तुलना में ज़्यादा किफायती हो गई थी.

    undefined

    नए रंग विकल्पों की बात करें तो, 2022 बीएमडब्ल्यू जी 310 आर को कॉस्मिक ब्लैक टू शेड में चेसिस, पहियों और बॉडी पैनल पर काला फिनिश मिलता है. वहीं, कायनाइट ब्लू मैटेलिक शेड में लाल पहिये और चेसिस हैं, जो एक अच्छा कंट्रास्ट लाते हैं. हेडलैम्प काउल, फ्यूल टैंक और टेल सेक्शन पर लाल और नीले रंग के ग्राफिक्स भी हैं. बीएमडब्ल्यू मोटरराड ने 2022 मॉडल के साथ विदेशों में पोलर व्हाइट कलर विकल्प बेचना बंद कर दिया है, जो भारत में भी हो सकता है.

    यह भी पढ़ें: बीएमडब्ल्यू जी 310 आर, जी 310 जीएस की कीमतों में ₹ 10,000 का इज़ाफा किया गया

    नए रंगों को छोड़कर, 2022 BMW G 310 R में कोई अन्य बदलाव नहीं किया गया है. बाइक में एलईडी हेडलैंप, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और स्टेप-स्टाइल सीट मिलती रहेगी. ताकत उसी 313 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन से आती है जो 33.5 बीएचपी और 28 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. मोटर को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. बाइक में आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पीछे एक मोनोशॉक मिलता है, जबकि ब्रेकिंग के लिए डुअल-चैनल ABS के साथ डिस्क ब्रेक हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें