लॉगिन

2022 इंडियन FTR 1200 की लॉन्च की जानकारी का ख़ुसाला हुआ

2022 इंडियन चीफ रेंज के लॉन्च के मौके पर, ललित शर्मा, कंट्री मैनेजर, पोलारिस इंडिया प्रा. लिमिटेड ने खुलासा किया कि 2022 भारतीय FTR 1200 को देश में कुछ महीनों में लॉन्च किया जाएगा.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 29, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    इस साल की शुरुआत में इंडियन FTR 1200 रेंज को दुनिया के कई बाजारों के लिए अपडेट किया गया था. नई मॉडल रेंज को कंपनी ने ज़्यादा टर्मैक-फ्रेंडली बना दिया, जो कि विशेष रूप से इंडियन मोटरसाइकिल के यूरोपीय ग्राहकों की मांग थी. FTR 1200 रेंज में चार मॉडल शामिल हैं जो हैं FTR, FTR S, FTR R कार्बन और FTR रैली. अब, हमें पोलारिस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के कंट्री मैनेजर ललित शर्मा से पुष्टि मिली है कि नई इंडियन FTR 1200 को अगले कुछ महीनों में भारत में लॉन्च किया जाएगा.

    b391c358

    FTR 1200 रेंज में चार मॉडल शामिल हैं जो हैं FTR, FTR S, FTR R कार्बन और FTR रैली.

    FTR, FTR S और FTR R कार्बन मॉडल में अब 17-इंच कास्ट-एल्युमिनियम व्हील मिलते हैं, जो स्टिकी मेटज़ेलर स्पोर्टेक टायर्स से ढके हैं, जो टरमैक पर सवारी करने के लिए बनाए गए हैं. रेक एंगल अब 25 डिग्री पर है और ट्रेल निशान अब 99.9 मिमी पर है. इन बदलावों के कारण बाइक की सीट की ऊंचाई अब पहले की तुलना में 36 मिमी कम है. ProTaper हैंडलबार भी अब 40 मिमी कम चौड़े हैं. कंपनी का कहना है कि ये सभी बदलाव एफटीआर रेंज को हैंडलिंग और प्रतिक्रिया के मामले में बेहतर बनाते हैं.

    यह भी पढ़ें: 2022 इंडियन चीफ रेन्ज भारत में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 20.75 लाख

    अन्य नई विशेषताओं में पूरी तरह से सेट होने वाले फ्रंट और रियर सस्पेंशन, सिलेंडर डिएत्टिवेशन और फिर से ट्यून किया गया इंजन शामिल है जो ठंड में जल्दी स्टार्ट होता है. एफटीआर रेंज में 1,203 सीसी वी-ट्विन इंजन मिलता है जो लिक्विड-कूल्ड है. यह 6,000 आरपीएम पर 123 बीएचपी और 120 एनएम बनाता है. FTR और FTR S में नए रंग विकल्प भी मिलते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें