भारत में नई बाइक और कारें

जीप ग्रैंड वैगनियर एसयूवी से हटा पर्दा, 29 साल बाद हुई वापसी

language dropdown

जीप वैगनियर साल 2022 से कुछ देशों में बिक्री पर जाएगी, हाालंकि भारत में यह आएगी या नहीं अभी इसके बारे में कोई जानकारी नही है.

फिल्हाल कंपनी ने कार को कॉन्सेप्ट रूप में दिखाया है लेकिन कई मायनों में यह उत्पादन के लिए तैयार लग रही है. expand फोटो देखें
फिल्हाल कंपनी ने कार को कॉन्सेप्ट रूप में दिखाया है लेकिन कई मायनों में यह उत्पादन के लिए तैयार लग रही है.

पूरे 29 साल बाद जीप ग्रैंड वैगनियर एसयूवी की वापसी हो गई है. फिल्हाल कंपनी ने कार को कॉन्सेप्ट रूप में दिखाया है और इसकी साल 2022 से कई देशों नें बिक्री पर जाने की उम्मीद है. डिज़ाइन की बात करें को ग्रिल के दोनो तरफ पैनी एलईडी हेडलाइट्स दी गई हैं जबकि DRL को बंपर में लगाया गया है. कार काफी ऊँची है और इसके हिसाब से बोनट का भी अच्छा कद है. कार के नाम की नीचे पतली एलईडी लाइटें हैं जो एक तरफ से दूसरी तरफ तक जाती हैं. छत काले रंग में दिखाइ दे रही है, जबकि पिलर कार के गनमेटल ग्रे रंग में ही दिए गए हैं. पिछले हिस्से में क्रोम या बड़ी स्किड प्लेट्स नहीं मिलेंगी और रैपराउंड एलईडी टेललाइट्स जिनको एक पट्टी के साथ जोड़ा गया है बढ़िया दिखती हैं.

922fq9qg

कुल मिलाकर वैगनियर में सात स्क्रीन मिलती हैं और नया Uconnect5 इंफोटेनमेंट सिस्टम पहले से पांच गुना तेज है.

कैबिन में फीचर्स और लग्ज़री की भरमार है. कुल मिलाकर वैगनियर में सात स्क्रीन मिलती हैं और नया Uconnect5 इंफोटेनमेंट सिस्टम पहले से पांच गुना तेज है. सबसे पहले, ड्राइवर के सामने 12.3 इंच का डिस्प्ले है, जबकि सामने बैठे यात्री को डैशबोर्ड के किनारे पर अपनी अलग 10.3 इंच की टच स्क्रीन मिलती है. सेंट्रल कंसोल में भी दो टचस्क्रीन हैं - 12.1 इंच का ऊपरी डिस्प्ले और 10.3 इंच का निचला डिस्प्ले. इसके अलावा पिछली सीट पर यात्रियों को मनोरंजन की जरूरतों का लिए 10.3 इंच की दो और 10.1 इंच की एक टचस्क्रीन दी गई हैं.

यह भी पढ़ें: जीप इंडिया ने 122 कम्पस एसयूवी का उपयोग करके बनाई गणपति की मूर्ति

ppud2trg

एसयूवी को एक प्लग-इन हाइब्रिड (PHEV) 4xe वेरिएंट दिए जाने का की भी संभावना है

Newsbeep
0 Comments

अब हमारे इस बात की पुष्टि नहीं है कार में कौन से इंजन लगे होंगे. हालाँकि, हम उम्मीद कर रहे हैं कि उंचे वेरिएंट्स में 5.7-लीटर का V8 इंजन और सस्ते मॉडलों में 3.6-लीटर V6 दिया सकता है. साथ ही एक प्लग-इन हाइब्रिड (PHEV) 4xe वेरिएंट होने की संभावना है, ठीक वैसे ही जैसे हम कंपनियों की कई गाड़ियों में देख रहे हैं.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.