लॉगिन

2022 केटीएम 390 एडवेंचर राइडिंग मोड्स के साथ भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 3.35 लाख

2022 केटीएम 390 एडवेंचर में स्ट्रीट और ऑफ-रोड राइडिंग मोड मिलते हैं, और यह दो नए रंगों, केटीएम फैक्ट्री रेसिंग ब्लू और डार्क गैल्वानो ब्लैक में उपलब्ध हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 6, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    केटीएम इंडिया ने 2022 केटीएम 390 एडवेंचर को लॉन्च किया है, जिसमें एंट्री-लेवल एडवेंचर टूरिंग मोटरसाइकिल को दो राइडिंग मोड और नए रंगों में शामिल किये गये हैं. अपडेटेड बाइक 390 एडवेंचर की बुकिंग शुरू हो गई है, जिसकी कीमतें अब ₹ 3.35 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू हो रही हैं. केटीएम इंडिया 2022 केटीएम 390 एडवेंचर के लिए रु.6,999 से शुरू होने वाली विशेष ईएमआई के साथ आसान फाइनेंस विकल्प भी दे रहा है. 2022 केटीएम 390 एडवेंचर को दो नए रंगों केटीएम फैक्ट्री रेसिंग ब्लू और डार्क गैल्वानो ब्लैक के साथ एक नया रूप दिया गया है.

    rhkcjal
    2022 केटीएम 390 एडवेंचर अब स्ट्रीट और ऑफ-रोड राइडिंग मोड के साथ आता है, ऑफ-रोड मोड के साथ लो-ट्रैक्शन स्थितियों में व्हील स्लिप होने से बचता है

    अपडेटेड 390 एडवेंचर में अब स्ट्रीट और ऑफ-रोड राइडिंग मोड मिलते हैं, जिसमें ट्रैक्शन कंट्रोल के अलग-अलग स्तर होते हैं. ऑफ-रोड मोड एक हद तक रियर-व्हील स्लिप होने से रोकता है ताकि ढीले या गीले इलाके में बाइक के आसान उपयोग को सक्षम किया जा सके. एक संक्षिप्त स्टाल या गिरने की स्थिति में भी ऑफ-रोड ट्रैक्शन कंट्रोल सक्रिय रहेगा. मौजूदा मॉडल पर ट्रैक्शन कंट्रोल सेटिंग्स गिरने की स्थिति में या ऑफ-रोड सवारी करते समय इंजन को रोकने वाले राइडर के मामले में डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स पर वापस जाती थीं. इलेक्ट्रॉनिक्स की बात करें तो इसमें लीन-सेंसिटिव ABS शामिल है. अपडेट किए गए मॉडल में अधिक मजबूत पांच-स्पोक कास्ट व्हील भी मिलते हैं, जिनके बारे में कहा जाता है कि यह रिम्स को अधिक मजबूत और प्रतिरोध प्रदान करते हैं.

    m8irmels
    2022 केटीएम 390 एडवेंचर की कीमत मौजूदा मॉडल के समान ₹ 3.28 लाख (एक्स-शोरूम) है

    बजाज ऑटो लिमिटेड के अध्यक्ष (प्रोबाइकिंग) सुमीत नारंग ने कहा, "केटीएम 390 एडवेंचर भारत में पर्यटन के प्रति उत्साही लोगों के लिए पहली पसंद रही है, जिन्हें एक उद्देश्य-निर्मित ट्रैवल-एंडुरो मोटरसाइकिल की आवश्यकता थी. विशेषताओं और वर्ग-अग्रणी इलेक्ट्रॉनिक्स, केटीएम 390 एडवेंचर आपको जीतने के लिए नई चुनौतियों का पता लगाने के लिए प्रेरित करती है. मोटरसाइकिल ट्रैक्शन कंट्रोल (एमटीसी) से नए राइडिंग मोड और 2022 के लिए एक अपडेटेड डिज़ाइन की विशेषता के साथ आती है. केटीएम 390 एडवेंचर डकार विजेता केटीएम फैक्ट्री रैली मशीनें से प्रेरित लगती है."

    n4p4nqh
    2022 केटीएम 390 एडवेंचर को केटीएम फैक्ट्री रेसिंग ब्लू कलर विकल्प भी मिलता है

    यांत्रिक रूप से, केटीएम 390 एडवेंचर को उसी 373 सीसी, सिंगल-सिलेंडर, फोर-वाल्व, लिक्विड-कूल्ड, डीओएचसी इंजन द्वारा संचालित किया जाता है जो 9,000 आरपीएम पर 43 बीएचपी और 7,000 आरपीएम पर 37 एनएम का पीक टॉर्क देती है. केटीएम 390 एडवेंचर में अभी भी एडजस्टेबल फ्रंट फोर्क्स नहीं मिलते हैं, केवल एडजस्टेबल मोनोशॉक और WP एपेक्स यूएसडी फोर्क्स के साथ इसे पेश किया गया है. 

    Calendar-icon

    Last Updated on May 6, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें