लॉगिन

2022 मारुति सुजुकी बलेनो फेसलिफ्ट टैस्टिंग के दौरान दिखी

बलेनो को 2015 में पहली बार पेश किया गया था और 2019 में इसमें कुछ बदलाव किए गए थे. अब यह कार का दूसरा मिड-लाइफ फेसलिफ्ट होगा.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 9, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    2022 मारुति सुजुकी बलेनो फेसलिफ्ट को भारतीय सड़कों पर टैस्टिंग के दौरान देखा गया. एक यूट्यूबर ने दिल्ली/एनसीआर की सड़कों पर परीक्षण के दौरान प्रोटोटाइप मॉडल को अपने कैमरे में कैप्चर किया. पोस्ट किए गए वीडियो से पता चलता की नई बलेनो के बाहरी हिस्से में काफी कुछ बदल गया है. बलेनो को 2015 में पहली बार भारत में पेश किया गया था और 4 साल बाद 2019 में यह कुछ बदलावों के साथ नए रूप में सामने आयी थी. अब यह प्रीमियम हैचबैक का दूसरा मिड-लाइफ फेसलिफ्ट होगा. मारुति सुजुकी किसी भी कार के नए जेनरेशन मॉडल को पेश करने से पहले उसके कई फेसलिफ्ट मॉडल पेश करती है.

    9vou72i8यह प्रीमियम हैचबैक का दूसरा मिड-लाइफ फेसलिफ्ट होगा.

    बलेनो का फेसलिफ्ट अभी अपने शुरुआती चरण में है, इसलिए डिजाइन और स्टाइल के बारे में बात करने के लिए बहुत कुछ नहीं हैं. हालांकि परीक्षण मॉडल के आधार पर हम कह सकते हैं कि कार में कुछ बड़े कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिलेंगे. इनमें नए एलईडी टेललैंप, नए अलॉय व्हील, नई फ्रंट ग्रिल और नए एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप के साथ हेडलाइट्स देखने को मिलेंगी. वीडियो में कार के कैबिन की कोई तस्वीर देखने को नहीं मिलती है..हालांकि, हम उम्मीद कर सकते हैं कि बलेनो फेसलिफ्ट के केबिन को भी अपडेट मिलेगा.

    ये भी पढ़ें : वैश्विक डेब्यू से पहले नई स्कोडा स्लाविया के डिज़ाइन स्कैच जारी, जल्द पेश होगी कार

    2022 मारुति सुजुकी बलेनो में पहले वाला इंजन ही रहने की उम्मीद है. 1.2-लीटर VVT और ज़्यादा शक्तिशाली 1.2-लीटर ड्यूलजेट क्रमशः 82 bhp और 89 bhp बनाते हैं, जबकि दोनों से ही 113Nm पीक टॉर्क मिलता है. कार 5-स्पीड मैनुअल और ऑटमैटिक CVT दोनों गियरबॉक्स विकल्पों में आती है, जबकि अधिक शक्तिशाली इंजन के साथ माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम भी मिलता है और यह स्टैंडर्ड रूप में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है.

    सूत्र: Peanut Putter Vlogs /YouTube

    Calendar-icon

    Last Updated on November 9, 2021


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें