लॉगिन

2022 मिनी जॉन कूपर वर्क्स से पर्दा हटाया गया

2022 MINI जॉन कूपर वर्क्स काफी हद तक पहले जैसी ही है, लेकिन इसके लुक थोड़े आक्रामक हो गए हैं और कैबिन को एक नया टचस्क्रीन सिस्टम मिला है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 17, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मिनी ने 2022 जॉन कूपर वर्क्स पर से पर्दा हटा लिया है और इस बार हॉट हैच को इस तरह से बदला गया है कि पहले से थोड़ी ज़्यादा आक्रामक दिखती है. सामने से देखें तो कार पर गोल एलईडी हेडलाइट्स और हेक्सागोनल रेडिएटर ग्रिल पहले की तरह ही है. हालांकि मिनी ने JCW के बम्पर को थोड़ा और अधिक डायनमिक लुक देने के लिए ज़्यादा बड़ी एयर ओपनिंग दी हैं, जिस्से पावरट्रेन और ब्रेक का तापमान नियंत्रण में रहता है. कार के अगले साइड पैनल भी ड्रैग को कम करने के लिए दोबारा डिज़ाइन किए गए हैं.

    यह भी पढ़ें: 2021 बीएमडब्ल्यू 6 सीरीज़ जीटी फेसलिफ्ट भारत में लॉन्च, कीमतें ₹ 67.90 लाख से शुरू

    0ut6k4p

    कार में अभी भी 2.0-लीटर, चार-सिलेंडर, ट्विन-टर्बो पेट्रोल इंजन लगा है.

    कैबिन काफी हद तक पहले जैसा ही है लेकिन यहां एक बड़ा बदलाव नया इंफोटेनमेंट सिस्टम है, जो अब पैने ग्राफिक्स वाले नए सॉफ्टवेयर पर काम करता है. पहली बार, JCW को लाइव विजेट्स भी मिलते हैं, जिन्हें टचस्क्रीन डिस्प्ले पर स्वाइप मोशन द्वारा चुना जा सकता है. कार में अभी भी 2.0-लीटर, चार-सिलेंडर, ट्विन-टर्बो पेट्रोल इंजन लगा है जो 228 बीएचपी और 320 एनएम का पीक टॉर्क बनाता है. इंजन को छह-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा गया है और यह 6.3 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ता है. कार में वैकल्पिक के रूप में पेश किया गया एक आठ-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी है जो 6.1 सेकंड में यही काम कर सकता है.

    oullsagg

    कैबिन में एक बड़ा बदलाव नया इंफोटेनमेंट सिस्टम है.

    नए मॉडल वर्ष के लिए, JCW में एक नया अडैप्टिव सस्पेंशन भी वैकल्पिक के रूप से पेश किया गया है. मिनी का कहना है कि नया एयर सस्पेंशन स्पोर्टीनेस और राइड कम्फर्ट के बीच संतुलन बनाए रखता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें