लॉगिन

2022 रेनॉ क्विड बाज़ार में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 4.49 लाख

रेनॉ क्विड में सेगमेंट में पहली बार एंड्रॉइड ऑटो, ऐप्पल कारप्ले, वीडियो प्लेबैक और वॉयस रिकग्निशन फीचर्स के साथ 8.0-इंच का टचस्क्रीन मीडियाएनएवी इवोल्यूशन और पार्किंग कैमरा मिलता है
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 14, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रेनॉ इंडिया ने आज भारत में अपनी बिल्कुल नई क्विड MY22 लॉन्च की, जिसकी शुरुआती कीमत ₹ 4.49 लाख है. नई क्विड MY22 को मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ 0.8 लीटर और 1.0 लीटर SCe पावरट्रेन दोनों मेऑप्शन में उपलब्ध कराया गया है. कार नए इंटीरियर और एक्सटीरियर के साथ एक स्पोर्टी व्हाइट एक्सेंट रंग के साथ आती है. रेनॉ क्विड के फीचर्स की बात करे तो, सेगमेंट में पहली बार एंड्रॉइड ऑटो, ऐप्पल कारप्ले, वीडियो प्लेबैक और वॉयस रिकग्निशन फीचर्स के साथ 8.0-इंच का टचस्क्रीन मीडियाएनएवी इवोल्यूशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं. साथ ही सेगमेंट में पहली बार क्विड MY22 में पार्किंग कैमरा भी मिलता है. साथ ही इसमें इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ओआरवीएम भी दिए गए हैं.

    mubinl8cरेनॉ क्विड में ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एबीएस और ईबीडी, सीट बेल्ट रिमाइंडर जैसे सेफ्टी फीचर्स सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड है.

    रेनॉ क्विड  MY22 के सेफ्टी फीचर्स की बात करे तो इसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एबीएस और ईबीडी, सीट बेल्ट रिमाइंडर, ओवरस्पीड अलर्ट, रिवर्स पार्किंग सेंसर और ड्राइवर साइड पायरो और लोड लिमिटर के साथ प्री-टेंशनर मिलते है. यह सभी सेफ्टी फीचर्स सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड है. क्विड MY22 क्लाइंबर रेंज पर कलर ऑप्शन में मेटल मस्टर्ड और ड्यूल टोन में आइस कूल व्हाइट के साथ ब्लैक रूफ. इसमें नए डुअल टोन फ्लेक्स व्हील्स शामिल हैं. सिंगल टोन में, रंग विकल्पों में मूनलाइट सिल्वर और जांस्कर ब्लू जैसे रंग शामिल हैं.

    vdlmqg9sसेगमेंट में पहली बार एंड्रॉइड ऑटो, ऐप्पल कारप्ले के साथ 8.0-इंच का टचस्क्रीन मीडियाएनएवी इवोल्यूशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं

    नई क्विड MY22, 0.8L और 1.0L मैनुअल ट्रांसमिशन इंजन विकल्पों के साथ आती है. दोनो इंजन विकल्पों के साथ एक नए RXL (O) वेरिएंट को शामिल किया गया है. ARAI टेस्टिंग सर्टिफिकेशन के अनुसार रेनॉ क्विड 0.8-लीटर वेरिएंट 22.25 किमी प्रति लीटर का माइलेज देता है. कंपनी के अनुसार रेनॉ क्विड की रखरखाव की लागत केवल 35 पैसे/किमी जितनी कम है. यह 2 साल या 50,000 किमी, जो भी पहले हो, के साथ पांच साल तक के एक्सटेंशन ऑप्शन और रखरखाव की जरूरतों के लिए एक आसान देखभाल पैकेज के साथ एक कॉम्प्रीहेंसिव निर्माता वारंटी के साथ आती है. वारंटी 24X7 रोड साइड असिस्टेंस (RSA) के साथ बिना किसी अतिरिक्त कीमत के आती है. 

    f69dsckgक्विड MY22 को मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ 0.8 लीटर और 1.0 लीटर SCe पावरट्रेन दोनों मेऑप्शन में उपलब्ध है.

    कंपनी ने पिछले दो वर्षों में 150 से ज्यादा फेसिलिटी को जोड़कर देश में अपने नेटवर्क की पहुंच का विस्तार किया है. इस समय कंपनी की 530 सेल और 530 से ज्यादा सर्विस टचप्वाइंट की मौजूदगी है. जिसमें देश भर में इसके 250 से ज्यादा वर्कशॉप ऑन व्हील्स (WOW) और WOWLite लोकेशंस शामिल हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें