लॉगिन

2022 स्कोडा कोडिएक फेसलिफ्ट भारत में पूरी तरह बिकी

स्कोडा कोडिएक को भारत में दो साल के अंतराल के बाद ₹34.99 लाख की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 12, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    2022 स्कोडा कोडिएक फेसलिफ्ट 10 जनवरी 2022 को भारत में लॉन्च की गई थी और कंपनी ने पुष्टि की है कि कोडिएक के सभी मॉडल भारत में बिक चुका है. स्कोडा ऑटो इंडिया को कीमत की घोषणा करने के 24 घंटों के भीतर अगले चार महीनों के लिए बुकिंग मिल गई है. स्कोडा कोडिएक को भारत में दो साल के अंतराल के बाद ₹34.99 लाख की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है. 7-सीटर SUV को भारत में कम्प्लीटली नॉक्ड डाउन (CKD) यूनिट के रूप में पेश किया गया है और इसे स्कोडा ऑटो फोक्सवैगन इंडिया के औरंगाबाद प्लांट में स्थानीय रूप से असेंबल किया जाएगा.

    यह भी पढ़ें: 2022 स्कोडा कोडिएक फेसलिफ्ट भारत में हुई लॉन्च, कीमतें ₹ 34.99 लाख से शुरू

    वैश्विक स्तर पर, स्कोडा कोडिएक फेसलिफ्ट को पिछले साल अप्रैल में फेसलिफ्ट प्राप्त हुआ. कार में आगे की ओर एक नया सिग्नेचर-स्टाइल बटरफ्लाई ग्रिल, LED DRL के साथ क्रिस्टलीय LED हेडलाइट्स, नए फॉग लैंप, 18-इंच डुअल टोन अलॉय व्हील्स, सिल्वर रूफ रेल्स, नया रूफ-माउंटेड स्पॉइलर, नया शार्प-लुकिंग रैपअराउंड LED टेललाइट्स, नया बंपर और टेलगेट पर स्कोडा लिखा हुआ मिल जाता है.

    t38mjkk8कोडिएक फेसलिफ्ट में 8-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ 12-स्पीकर कैंटन साउंड सिस्टम मिलता है 

    कोडिएक फेसलिफ्ट के कैबिन में नया टू-स्पोक फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील, 8-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम इनबिल्ट नेविगेशन और वायरलेस स्मार्टलिंक, 10.25-इंच वर्चुअल कॉकपिट, पैनोरमिक सनरूफ और 3-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल मिलता है. साथ ही 12-स्पीकर कैंटन साउंड सिस्टम और इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल फ्रंट सीट भी हैं. सुरक्षा के लिए, एसयूवी को 9-एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, हाइड्रोलिक ब्रेक असिस्ट, एंटी स्लिप रेगुलेशन और इलेक्ट्रॉनिक डिफरेंशियल लॉक के साथ मैकेनिकल ब्रेक असिस्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं.

    यह भी पढ़ें: भारतीय बाज़ार में मार्च 2022 में लॉन्च होगी स्कोडा स्लाविया सेडान

    q2v72cno2022 स्कोडा कोडिएक फेसलिफ्ट को भारत में तीन वेरिएंट में पेश किया गया है

    नई कोडिएक SUV केवल पेट्रोल वेरिएंट में आती है. यह 2.0-लीटर चार-सिलेंडर TSI पेट्रोल इंजन पर चलती है, जो सुपर्ब और ऑक्टेविया सेडान पर भी लगा है. यह 187 बीएचपी और 320 एनएम पीक टॉर्क बनाता है और इसे 7-स्पीड डीएसजी गियरबॉक्स मिला है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें