लॉगिन

2022 फोक्सवैगन टिगुआन ऑलस्पेस फेसलिफ्ट दिखाया गया

2022 फोक्सवैगन टिगुआन ऑलस्पेस पिछले मॉडल की तुलना में ज़्यादा आक्रामक दिखता है और कैबिन में नई तकनीक और फीचर्स के साथ आया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 13, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जर्मन कार कंपनी फोक्सवैगन ने 2022 टिगुआन ऑलस्पेस फेसलिफ्ट पर से पर्दा हटा लिया है. कार में नया अगला बम्पर, नए VW बैज के साथ बदली हुई ग्रिल और नए सिग्नेचर LED DRLs लगे हैं. पिछले हिस्से में भी VW लोगो के नीचे टिगुआन नई तरह से लिखा गया है. वैश्विक स्तर पर, 2022 टिगुआन के दो महंगे ट्रिम्स को आर-लाइन डिज़ाइन तत्व मिले हैं. इसके अलावा, एलईडी हेडलाइट्स और डीआरएल मानक उपकरण में शामिल हैं. कार में 17-इंच से लेकर 20-इंच तक के अलॉय विकल्प हैं. ऑरिक्स व्हाइट और किंग्स रेड मेटैलिक जैसे नए रंगो को मिलाकर कार आठ रंग विकल्पों में पेश की जा रही है.

    g721fgbo

    2022 टिगुआन के दो महंगे ट्रिम्स को आर-लाइन डिज़ाइन तत्व मिले हैं.

    कैबिन में 10-इंच डिजिटल कॉकपिट प्रो के साथ मानक रूप से फोक्सवैगन का नया 8.0-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है. इसमें VW का MIB3 इंफोटेनमेंट सॉफ्टवेयर भी शामिल है और महंगे ट्रिम्स में वायरलेस चार्जिंग और वायरलेस ऐप-कनेक्ट भी है. आगे वेंटिलेटेड सीटें हैं और इनमें हीटिंग फ़ंक्शन भी हैं. साथ ही ग्राहकों के पास गर्म स्टीयरिंग व्हील पाने का विकल्प भी है. सुरक्षा की बात करें तो कार में ब्लाइंड-स्पॉट मॉनिटरिंग, रियर ट्रैफ़िक अलर्ट और क्रूज़ कंट्रोल के साथ आपातकालीन ब्रेकिंग की पेशकश की गई है.

    यह भी पढ़ें: स्कोडा ऑटो और फोक्सवौगन ग्रुप ने कोरोना से लड़ने के लिए 10 लाख यूरो का दान दिया

    jh9lfdqo

    कैबिन में आगे वेंटिलेटेड सीटें हैं और इनमें हीटिंग फ़ंक्शन भी हैं.

    कार अभी भी 2.0-लीटर, चार-सिलेंडर टीएसआई इंजन पर चलती है जो 181 बीएचपी और 300 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. साथ में आठ-स्पीड DSG ट्रांसमिशन लगा है और 4motion ऑल-व्हील-ड्राइव (AWD) वैकल्पिक रुप में दिया गया है. कार की अगले साल भारत में बिक्री पर जाने की संभावना है और हो सकता है इसे केवल एक ही वेरिएंट में पेश किया जाएगा, जो 4Motion (AWD) सिस्टम से लैस होगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें