लॉगिन

यामाहा ने लॉन्च की 2022 FZS FI मोटरसाइकिल, कीमत Rs. 1.16 लाख से शुरू

2022 यामाहा एफजेडएस-एफआई ताज़ा स्टाइल के साथ आती है जबकि नए टॉप-ऑफ़-द-लाइन डीएलएक्स संस्करण को लाइन-अप में नया जोड़ा गया है. मॉडल जनवरी 2022 के दूसरे सप्ताह से सभी अधिकृत यामाहा डीलरशिप पर उपलब्ध होंगे.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 4, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    यामाहा मोटर इंडिया ने 2022 एफजेडएस-एफआई श्रंखला के लॉन्च के साथ नए साल की शुरुआत की है, जिसके मानक संस्करण की कीमत ₹ 1.16 लाख से शुरू होती है और एफजेडएस-एफआई डीएलएक्स संस्करण के लिए ₹ 1.19 लाख तक जाती है. सभी कीमतें एक्स-शोरूम, दिल्ली हैं. मोटरसाइकिल ताज़ा स्टाइल के साथ आती है जबकि डीएलएक्स संस्करण लाइन-अप में बिलकुल नया है. 2022 यामाहा एफजेडएस-एफआई और एफजेडएस-एफआई डीएलएक्स जनवरी 2022 के दूसरे सप्ताह से सभी अधिकृत यामाहा डीलरशिप पर उपलब्ध होंगे. बाइक का मुकाबला हीरो एक्सट्रीम 160R, टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4V, बजाज पल्सर NS160, होंडा एक्स-ब्लेड से है. 

    g7tcjaro
    2022 एफजेडएस-एफआई डीएलएक्स में गोल्ड फिनिश्ड व्हील्स के साथ नया मेटैलिक ब्लैक शेड दिया गया है

    लॉन्च पर बोलते हुए, यामाहा मोटर इंडिया ग्रुप के चेयरमैन ईशिन चिहाना ने कहा, "द कॉल ऑफ द ब्लू पहल के तहत, हम अपने ग्राहकों तक पहुंचना जारी रखेंगे और उनकी उभरती जरूरतों को पूरा करने के लिए अपनी उत्पाद श्रृंखला को अपग्रेड करेंगे. ऐसा ही एक अपग्रेड  एफजेडएस-एफआई डीएलएक्स मॉडल का लॉन्च है, जो हमारे ग्राहकों की प्रतिक्रिया पर आधारित है. एफजेड 150 cc श्रंखला की तीसरी पीढ़ी को बड़ी सफलता मिली है क्योंकि यह भारतीय युवाओं के लिए स्टाइल और प्रदर्शन का सही संयोजन साबित होती है. एफजेडएस-एफआई डीएलएक्स वैरिएंट एफजेड मॉडल श्रंखला की प्रीमियम अपील को और बढ़ाएगा क्योंकि इसकी ऑल-एलईडी लाइटिंग सेटअप एफजेडएस-एफआई डीएलएक्स और एफजेडएस-एफआई को और अधिक आधुनिक बनाती हैं, एलईडी के साथ एफजेडएस-एफआई डीएलएक्स पर आकर्षक रंग संयोजन फ्लैशर्स वास्तव में यामाहा रेसिंग की वैश्विक भावना को दर्शाते हैं."

    यह भी पढ़ें : यामाहा का नया ऐरोक्स 155 स्कूटर, यहां पढ़ें इसका पूरा रिव्यू

    2022 यामाहा एफजेडएस-एफआई एलईडी टेललाइट्स के साथ डीएलएक्स वेरिएंट पर एलईडी फ्लैशर्स के साथ आती है. यह मॉडल तीन नए रंगों - मैटेलिक ब्लैक, मैटेलिक डीप रेड और सॉलिड ग्रे में भी पेश किया गया है. नई श्रंखला का उच्च वैरिएंट नए शानदार ग्राफिक्स, रंगीन अलॉय व्हील, ड्यूल-टोन रंगों में आता है, बता दें एफजेडएस-एफआई के स्टैंडर्ड वैरिएंट को दो ही रंग मिलते हैं, जिसमें मैट रेड और मैट ब्लू शामिल हैं.

    6j4avp7s
    2022 यामाहा एफजेडएस-एफआई के किसी भी संस्करण में कोई यांत्रिक परिवर्तन नहीं किया गया है

    पावरट्रेन की बात करें तो 2022 यामाहा एफजेडएस-एफआई 149 सीसी सिंगल-सिलेंडर ब्लूकोर इंजन के साथ आती है जो 7,250 आरपीएम पर 12.2 बीएचपी और 5,500 आरपीएम पर 13.3 एनएम पीक टॉर्क विकसित करता है. मोटर को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. जहां तक फीचर्स की बात है तो एफजेडएस-एफआई के दोनों वेरिएंट में ब्लूटूथ-सक्षम कनेक्टेड-एक्स ऐप मिलती है जो रिप्लाई देने, बाइक की लोकेशन बताने, पार्किंग रिकॉर्ड, हैज़र्ड और राइडिंग हिस्ट्री की जानकारी प्रदान करने में सक्षम है. बाइक सिंगल-चैनल एबीएस, एक एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलाइट, और एक लोअर इंजन गार्ड के साथ आती है.  

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें