लॉगिन

2023 बीएमडब्ल्यू M340i भारत में हुई लॉन्च, कीमत Rs. 69.20 लाख

बीएमडब्ल्यू M340i फ़ेसलिफ़्ट कुछ स्टाइलिंग अपडेट्स, एक नया कैबिन, अधिक तकनीक और प्राणी आराम, और एक माइल्ड-हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ आती है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 12, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    2023 बीएमडब्ल्यू M340i फेसलिफ्ट को भारत में ₹69.20 लाख की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है. बदली हुई बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज फेसलिफ्ट सेडान का परफॉर्मेंस वैरिएंट काफी कुछ स्टाइलिंग बदलाव के साथ आता है और यह अधिक तकनीक और प्राणी आराम से भरा हुआ है. नई बीएमडब्ल्यू 340i फेसलिफ्ट के कैबिन में भी तब्दीली की गई हैं और अब इसमें इंफोटेनमेंट स्क्रीन और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल को जोड़ने वाली नई कर्व्ड स्क्रीन मिलती है. इसके अलावा इंजन के नीचे एक छोटे बदलाव किये गए हैं. M340i की डिलेवरी भारत में जनवरी 2023 से शुरू होगी.

    BMW

    अपने डिजाइन के साथ शुरुआत करते हुए अब यह पहले से अधिक दमदार और खास दिखती है. किडनी ग्रिल में क्रोम फ्रेम और मेश डिजाइन के साथ ग्लॉसी ब्लैक इंटीरियर है. ग्रिल के दोनों ओर स्लीक हेडलाइट्स हैं जो तेज एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स (डीआरएल) को स्पोर्ट करती हैं. ये नीले टच के साथ अनुकूली एलईडी हेडलाइट्स हैं. फ्रंट बम्पर अब काफी स्पोर्टी और एंगुलर दिखता है जिसमें ज्यादा बड़े एयर इंटेक्स हैं. पीछे की ओर, टेल लाइट्स अनिवार्य रूप से समान बनी हुई हैं, लेकिन बम्पर में एक मीनर डिफ्यूज़र और वर्टिकल रिफ्लेक्टर के साथ एक बड़ा चमकदार काला क्षेत्र शामिल है. डायमेंशन की बात करें तो M340i अब 4 मिमी अधिक लंबी है.

    BMW

    BMW M340i के कैबिन में और भी महत्वपूर्ण बदलाव देखने को मिलते हैं. अब इसमें 12.3 इंच के डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 14.9 इंच की इंफोटेनमेंट स्क्रीन के साथ बीएमडब्ल्यू आई4 से लिया गया आईड्राइव 8 कर्व्ड डिस्प्ले मिलता है. डैशबोर्ड के ऊपरी हिस्से में नई स्क्रीन को जोड़ने के लिए बदला गया है और इसमें स्लिमर एयर कॉन्वेंट की सुविधा है, जबकि निचला हिस्सा और सेंटर कंसोल अपरिवर्तित रहता है.

    यह भी पढ़ें: अपनी नई लग्जरी सेडान BMW 7 सीरीज के साथ अभिनेता सोनू सूद ने साझा की तस्वीरें

    इंजन की बात करें तो 2023 बीएमडब्ल्यू एम340आई फेसलिफ्ट में अब माइल्ड-हाइब्रिड पावरट्रेन है जो 11 बीएचपी बूस्ट प्रदान करता है. 3.0-लीटर इनलाइन छह-सिलेंडर इंजन 369 बीएचपी और 500 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करती है. प्रदर्शन की बात करें तो यह 4.4 सेकंड में 0 - 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकती है, इलेक्ट्रॉनिक रूप से इसमें 250 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड दी गई है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें