लॉगिन

2023 मर्सिडीज-एएमजी E53 कैब्रियोले 4Matic+ भारत में जल्द होगी लॉन्च

मर्सिडीज-एएमजी ई53 4मैटिक+ एएमजी ई53 सेडान का कन्वर्टिबल मॉडल है और पिछली पीढ़ी की एएमजी ई53 फेसलिफ्ट का अगला मॉडल है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 20, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मर्सिडीज-एएमजी E53 कैब्रियोले 4Matic+ 06 जनवरी, 2023 को भारत में बिक्री पर जाने के लिए तैयार है. कार को देश में कंप्लीटली बिल्ट यूनिट (CBU) या पूरी तरह से आयात हुए मॉडल के रूप में लॉन्च किया जाएगा. ड्रॉप-टॉप मर्सिडीज-एएमजी ई53 एएमजी ई53 सेडान का कन्वर्टिबल मॉडल है और पिछली पीढ़ी की एएमजी ई53 फेसलिफ्ट का अगला मॉडल है. कार में 3.0-लीटर, इन-लाइन छह-सिलेंडर ट्विन-टर्बो माइल्ड-हाइब्रिड पेट्रोल इंजन है जिसके साथ इलेक्ट्रिक मोटर लगी है.

    1

    कार 4.6 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है.

    नई-पीढ़ी की मर्सिडीज-एएमजी ई53 कैब्रियोले 4मैटिक+ इस बार अपने सबसे शक्तिशाली रुप में आएगी, जिसमें 429 बीएचपी और 520 एनएम पीक टॉर्क होगा. इसमें एकीकृत स्टार्टर जनरेटर से मिलने वाला 21 बीएचपी और 249 एनएम शामिल हैं. इंजन को 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है जो चारों पहियों को ताकत देता है. यह 4.6 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है और इलेक्ट्रॉनिक रूप से सीमित टॉप स्पीड 250 किमी प्रति घंटा है. कार में डायनामिक सेलेक्ट ड्राइविंग मोड और AMG का राइड कंट्रोल+ एयर सस्पेंशन भी मिलता है.

     यह भी पढ़ें: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज मर्सिडीज-बेंज का सस्पेंशन टूटने से बाल-बाल बचे

    कार में नई सिग्नेचर ग्रिल के साथ-साथ एक नया अगला स्प्लिटर होगा, जो इसको एक एएमजी लुक देता है. कैबिन में फ्लैट-बॉटम AMG स्टीयरिंग व्हील और 2 बड़ी 12.3-इंच की इंस्ट्रूमेंट और इंफोटेनमेंट स्क्रीन हैं. साथ ही कार में वायरलेस फोन चार्जर, बर्मेस्टर साउंड सिस्टम, एंबिएंट लाइटिंग और 4-जोन ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर होंगे. कार AIRSCARF के साथ भी आएगी जो सामने बैठे लोगों की गर्दन को गर्म रखता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें