लॉगिन

2023 यामाहा MT-15 V2.0 में मिलते हैं ये दमदार 5 फीचर्स

हम आपको नई बदली हुई यामाहा MT-15 V2.0 की टॉप 5 हाइलाइट्स के बारे में बता रहे हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 15, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    2023 यामाहा एमटी -15 वी 2.0 मोटरसाइकिल अब भारत में ₹1,68,400 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की कीमत पर बिक्री पर है.  मोटरसाइकिल को हाल ही में FZ, FZ-S, FZ-X, और R15 जैसे अन्य मॉडल के साथ बदला गया था, जो अब बेहतर तकनीक, अधिक फीचर्स के साथ आती है और वे अब आने वाले वास्तविक ड्राइविंग उत्सर्जन (RDE) मानदंडों के अनुरूप हैं. यहां 2023 यामाहा MT-15 V2.0 की टॉप 5 खासियतें दी गई हैं.

    यह भी पढ़ें: यामाहा ने 2023 के लिए अपनी मोटरसाइकिलों के बदले हुए मॉडल पेश किए

    ट्रैक्शन कंट्रोल

    Yamaha

    नया MT-15 V 2.0 अब ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम के साथ आता है. आक्रामक थ्रॉटल इनपुट या कम कर्षण स्थितियों के मामले में व्हीलस्पिन की संभावना को कम करने का विचार है. इसका मतलब है कि अब मोटरसाइकिल को जोर से पुश करने की कोशिश कर रहे सवारों के लिए अधिक आत्मविश्वास प्रदान करेगी.

    डु्अल चैनल एबीएस

    Yamaha
    मोटरसाइकिल में एक और बड़ा जोड़ स्टैंडर्ड डुअल-चैनल ABS है, जो पिछले साल MT-15 V2.0 के लॉन्च के समय गायब था. इसका मतलब है कि मोटरसाइकिल पहले से थोड़ी ज्यादा सुरक्षित हो गई है.

    इंजन

    Yamaha

    मोटरसाइकिल में 155 सीसी सिंगल-सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, एसओएचसी, 4-वाल्व इंजन है जो 10,000 आरपीएम पर लगभग 18 बीएचपी और 7,500 आरपीएम पर लगभग 14.1 एनएम पीक टॉर्क बनाता है.

    तकनीक

    Yamaha

    MT-15 पर इंस्ट्रूमेंट कंसोल वही रहता है लेकिन पिछले साल वाई-कनेक्ट मोबाइल ऐप के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, ईमेल और एसएमएस अलर्ट और स्मार्टफोन बैटरी स्थिति जैसे फीचर्स के साथ बदला गया था. हालाँकि, बारी-बारी से नेविगेशन की पेशकश करना एक अच्छा विकल्प हो सकता था.

    फुल एलईडी लाइटिंग

    Yamaha

    इस बदलाव के साथ मोटरसाइकिल को अब एलईडी इंडिकेटर्स मिलते हैं. इसका मतलब है कि इस सेगमेंट में कुछ अन्य मोटरसाइकिलों की तरह मोटरसाइकिल में अब फुल एलईडी लाइटिंग है.
     

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें