लॉगिन

अभिनेता रणवीर शोरी ने खरीदी महिंद्रा XUV700

रणवीर शोरी ने ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और ऑल-व्हील ड्राइव के साथ डीजल इंजन द्वारा संचालित सबसे महंग महिंद्रा XUV700 AX7 लक्ज़री पैक ट्रिम खरीदा है, मुंबई में इसकी ऑन-रोड कीमत लगभग ₹29 लाख है
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 8, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अभिनेता रणवीर शोरी अपने अलग अलग अभिनय के लिए जाने जाते हैं. अभिनेता भेजा फ़्राई, खोसला का घोसला जैसी हिट फ़िल्म में अभिनय कर चुके है. रणवीर शोरी ने हाल ही में महिंद्रा XUV700 को खरीदा है और इसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए अपने फ़ैन्स को दी, जिसमें रणवीर शोरी ने कार के साथ अपनी तस्वीर को साझा किया. अभिनेता ने सोशल मीडिया ट्विटर पर फोटो को साझा करते हुए लिखा “वाइट इज़ द न्यू ब्लाक”. अभिनेता रणवीर शोरी द्वारा खरीदा गया वेरिएंट महिंद्रा XUV700 AX7 लक्ज़री पैक ट्रिम है, जो डीजल इंजन द्वारा संचालित है और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और ऑल-व्हील ड्राइव के साथ आता है.

    undefined

    महिंद्रा ने पिछले साल 30 सितंबर 2021 को XUV700 को लॉन्च किया था और इसके लिए बुकिंग पहली बार 7 अक्टूबर को खोली गई थी, और केवल 57 मिनट में, कंपनी को कार के लिए 25,000 से अधिक बुकिंग प्राप्त हुई थी. अभी तक कंपनी को XUV700 के लिए 1 लाख के करीब बुकिंग प्राप्त हो चुकी है.

    e9l34dngमहिंद्रा XUV700 को ऐड्रीनोएक्स नामक कनेक्टेड कार तकनीक भी मिलती है जिसमें 60 से ज़्यादा कनेक्टेड फीचर्स है

    नई महिंद्रा XUV700 के केबिन को काफी प्रिमियम रखा गया है. केबिन में पूरी तरह डिजिटल दो डिस्प्ले मिले हैं जो इंफोटेनमेंट और इंस्ट्रुमेंटेशन के लिए लगाए गए हैं. दोनों स्क्रीन 10-इंच के हैं जिनमें से पहला महिंद्रा की पूरी तरह कनेक्टेड कार तकनीक ऐड्रीनोएक्स से लैस है, इसमें अमेज़ॉन ऐलेक्सा सपोर्ट, ई-सिम, ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो जैसे कई कनेक्टेड फीचर्स मिले हैं. यह सिस्टम वॉइस कमांड फंक्शन के साथ आता है. यह महिंद्रा की पहली कार है जिसे लेवल वन की ऑटोनोमस तकनीक मिली है. सुरक्षा के बाकी फीचर्स पर नज़र डालें तो कार 6-एयरबैग्स, 360-डिग्री कैमरा, आईसोफिक्स सीट माउंट, हिल होल्ड/डीसेंट फंक्शन और ऐसे ही कई फीचर्स से लैस है.

    sdm4oahcपेट्रोल, डीज़ल दोनो इंजन के साथ 6-स्पीड के ऑटोमौटिक और मैनुअल गियरबॉक्स विकल्प दिए गए हैं

    महिंद्रा XUV700 के साथ कंपनी ने 2.0-लीटर एमस्टैलियन टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन और 2.2-लीटर एमहॉक डीज़ल इंजन दिया है जो दो ट्यूनिंग में पेश किया गया है. 2.0-लीटर टीजीडीआई पेट्रोल इंजन 5000 आरपीएम पर 197 बीएचपी ताकत और 1750-3000 आरपीएम के बीच 380 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. महिंद्रा ने इस इंजन के साथ 6-स्पीड मैन्युअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक टॉर्क कन्वर्टर गियरबॉक्स के विकल्प दिए हैं. डीज़ल मॉडल को देखें तो SUV का 2.2-लीटर इंजन 3750 आरपीएम पर 153 बीएचपी ताकत और 1500-2800 आरपीएम के बीच 360 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. कंपनी ने इस इंजन को सामान्य तौर पर 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें