लॉगिन

अभिनेता सूरज पांचोली ने खरीदी डुकाटी स्ट्रीटफाइटर V4 एस सुपरबाइक

सूरज पांचोली द्वारा खरीदा गया मॉडल टॉप-एंड डुकाटी स्ट्रीटफाइटर वी 4 एस है, जो एक विशेष मैट ब्लैक रंग के साथ आता है जिसे डार्क स्टील्थ कहा जाता है, और इसकी कीमत 26 लाख रुपये (ऑन-रोड, मुंबई) से ऊपर है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

5 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 29, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    'हीरो' और 'सैटेलाइट शंकर' जैसी फिल्मों से फेम कमाने वाले अभिनेता सूरज पांचोली ने हाल ही में क्रिसमस के लिए खुद को डुकाटी स्ट्रीटफाइटर V4 एस बाइक गिफ्ट की है. अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपनी नई बेशकीमती तोहफे की तस्वीर को एक कैप्शन के साथ पोस्ट किया जिसमें लिखा है, "अब तक का सबसे अच्छा क्रिसमस रहा! स्ट्रीटफाइटर वी 4 एस. एक ताकतवर बाइक! बहुत बहुत धन्यवाद डुकाटी इंडिया मैं इसके साथ प्यार में हूँ!" पांचोली द्वारा खरीदा गया मॉडल टॉप-एंड स्ट्रीटफाइटर वी4 एस है, जो एक विशेष मैट ब्लैक रंग के साथ आता है, जिसे डार्क स्टेल्थ कहा जाता है, और इसकी कीमत ₹ 26 लाख (ऑन-रोड, मुंबई) से ऊपर है.

    undefined

    डुकाटी स्ट्रीटफाइटर वी4 अनिवार्य रूप से इतालवी  की प्रमुख सुपरस्पोर्ट - पैनिगेल V4 का नेकेड संस्करण है. डुकाटी की प्रमुख नेकेड बाइक को मई 2021 में भारत में लॉन्च किया गया था, और वर्तमान में, इसे दो वेरिएंट्स - स्ट्रीटफाइटर V4,और स्ट्रीटफाइटर V4 एस में पेश किया जाता है. हालांकि, कंपनी ने एक एंट्री-लीवर स्ट्रीटफाइटर V2 और सबसे महंगी स्ट्रीटफाइटर V4 एसपी से भी पर्दा उठाया था जो जल्द ही आने की उम्मीद है.

    यह भी पढ़ें : 2021 डुकाटी स्ट्रीटफाइटर V4 भारत में हुई लॉन्च, कीमतें ₹ 19.99 लाख से शुरू

    बाइक एक आक्रामक डिजाइन के साथ आती है और इसमें आगे की ओर दोनों तरफ हवाई जहाज की तरह पंख दिए गए हैं. यह संभवत: पहली बार है कि किसी वैश्विक नेकेड मोटरसाइकिल सेगमेंट में ये देखने को मिल रहा है. स्ट्रीटफाइटर V4 एस में 1,103 सीसी का वी4 इंजन दिया गया है जो 13,000 आरपीएम पर 205 बीएचपी और 9,500 आरपीएम पर 122 एनएम का पीक टॉर्क बनाता है. डुकाटी आपको एक पूर्ण अक्रापोविक प्रदर्शन एग्जॉस्ट का विकल्प भी देती है, जो वजन को 6 किलो कम करता है और शक्ति को 218 बीएचपी और 130 एनएम तक बढ़ाता है. अभी, यह स्पष्ट नहीं है कि पांचोली ने उस विकल्प को चुना है या नहीं.

    nrv5ftlo
    2021 डुकाटी स्ट्रीटफाइटर V4 एस में 1,103 सीसी का V4 इंजन है जो 205 बीएचपी और 122 एनएम का पीक टॉर्क बनाता है.

    स्ट्रीटफाइटर V4 में 5 इंच की फुल-टीएफटी हाई-रिजॉल्यूशन कलर स्क्रीन भी है और इसे डुकाटी मल्टीमीडिया सिस्टम (डीएमएस) के साथ जोड़ा जा सकता है. (डीएमएस) डुकाटी परफॉर्मेंस प्लग-एंड-प्ले एक्सेसरी के रूप में उपलब्ध है. इस इलेक्ट्रॉनिक्स पैकेज में कॉर्नरिंग एबीएस, ट्रैक्शन कंट्रोल, स्लाइड कंट्रोल, व्हीली कंट्रोल, पावर लॉन्च, बाय-डायरेक्शनल क्विक-शिफ्टर, इंजन ब्रेक कंट्रोल और इलेक्ट्रॉनिक सस्पेंशन के साथ 6-एक्सिस इनर्टियल मेजरमेंट यूनिट (आईएमयू) भी शामिल है.

    सूरज पंचोली को आखिरी बार टाइम टू डांस नाम की फिल्म में देखा गया था, जो मार्च 2021 में रिलीज़ हुई थी. अभिनेता जल्द ही हवा सिंह की बायोपिक में नज़र आएंगे जो भारतीय हैवीवेट बॉक्सर मानद कैप्टन हवा सिंह श्योराण पर आधारित है.
     

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें