carandbike logo

अभिनेता सनी देओल ने खरीदी नई लैंड रोवर डिफेंडर 110, कीमत ₹ 2.05 करोड़

सनी देओल ने 5.0-लीटर V8 इंजन के साथ टॉप-स्पेक लैंड रोवर डिफेंडर खरीदी है, जिसकी कीमत रु.2.05 करोड़ (एक्स-शोरूम) भारत है.

सनी देओल ने खरीदी नई लैंड रोवर डिफेंडर 110: फोटो मानव मंगलानी expand फोटो देखें
सनी देओल ने खरीदी नई लैंड रोवर डिफेंडर 110: फोटो मानव मंगलानी

अभिनेता और राजनेता सनी देओल को कारों से बेहद लगाव है और उनके गैराज में एक से बढ़कर एक शानदार कारें हैं, हाल ही में अभिनेता से सांसद बने सनी देओल ने एक नई लैंड रोवर डिफेंडर 110 खरीदी है. एक्टर ने एसयूवी का 5-डोर संस्करण खरीदा है जो इसका टॉप-स्पेक वी 8 अवतार है, जिसकी कीमत ₹ 2.05 करोड़ है ( एक्स-शोरूम), है. लैंड रोवर डिफेंडर एक आइकन है और नई पीढ़ी का मॉडल आधुनिक युग के ऑफ-रोडर की व्यावहारिकता और प्रदर्शन में जबरदस्त है. डिफेंडर रेंज भारत में ₹ 80.72 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू होने वाली कीमतों के साथ आती है, जिसमें तीन-दरवाजे (90) और पांच-दरवाजे  (110) बॉडी स्टाइल में उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें: लैंड रोवर ने आधिकारिक शुरुआत से पहले 8 सीटों वाली डिफेंडर 130 की दिखाई झलक

undefined

ग्लॉस-ब्लैक फिनिश्ड अलॉय व्हील्स के साथ अभिनेता की डिफेंडर 110,  5.0-लीटर वी 8 मोटर से शक्ति प्राप्त करती है जो 518 बीएचपी और 625 एनएम पीक टॉर्क विकसित करती है. मोटर को स्टैंडर्ड के रूप में AWD के साथ एक ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन मिलता है. एसयूवी 5.2 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है जबकि टॉप स्पीड 240 किमी प्रति घंटे है. डिफेंडर 110 थ्री-रो के वैकल्पिक होने के साथ पांच सीटों के रूप में भी आती है.

undefined

लैंड रोवर डिफेंडर 110 का केबिन प्रीमियम फैब्रिक अपहोल्स्ट्री से भरा हुआ है, इसमें एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक 11.4-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी मिलता है जो पीवी प्रो UI पर चलता है और एंड्राइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कम्पैटिबिलिटी, वॉयस कमांड और बहुत कुछ के साथ आता है. क्लियर साइट फीचर IRVM का उपयोग मॉनिटर के रूप में करता है, जबकि आपको क्लियरसाइट ग्राउंड व्यू फीचर भी देखने को मिलता है.

नई डिफेंडर देओल परिवार में मौजूद लैंड रोवर की कारों की एक लंबी सूची में शामिल हो गई है. लैंड रोवर वाहनों के लिए परिवार के पास एक विशेष कोना है. सनी के पिता और महान अभिनेता धर्मेंद्र अभी भी तीसरी पीढ़ी के मॉडल के साथ अपनी पहली पीढ़ी के रेंज रोवर के मालिक हैं, जबकि सनी के पास चौथी पीढ़ी की रेंज रोवर बायोग्राफी है. परिवार के पास पिछले कुछ वर्षों में रेंज रोवर इवोक, रेंज रोवर वोग, रेंज रोवर स्पोर्ट और फ्रीलैंडर 2 भी हैं. सनी देओल के गैरेज में पोर्श 911 टर्बो, पोर्श केयेन, ऑडी ए8, मर्सिडीज-बेंज एसएल500, जैसी बहुत सी कारें भी हैं.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.