लॉगिन

सुरक्षा नियमों को ताक़ पर रख चलती कार की छत बैठे दिखे अभिनेता पवन कल्याण, वीडियो वायरल

अभिनेता से राजनेता बने पवन कल्याण गुंटूर जिले के इप्पटम गांव के दौरे के दौरान चलती कार की छत पर किसी फिल्मी स्टाइल में बैठे नज़र आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 7, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अभिनेता-राजनेता पवन कल्याण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने समर्थकों के साथ चलती कार की छत पर बैठकर जा रहे हैं. वीडियो किसी फिल्मी सीन से कम नहीं लग रहा है, लेकिन इस दौरान राजनेता पूरी तरह से यातायात के नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखे, कार की छत पर किसी फिल्मी अंदाज़ में बैठे अभिनते के कार्यकर्ता भी जान जोखिम में डालकर उसी कार के दरवाज़ों से लटके हुए नज़र आ रहे हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो क्लिप जन सेना पार्टी (जेएसपी) के अध्यक्ष के गुंटूर जिले के इप्पटम गांव के दौरे का है.

    undefined

    जानकारी के लिए बता दें, सुपरस्टार पवन कल्याण की यात्रा का उद्देश्य उन स्थानीय लोगों से मिलना था जिनके घरों को सड़कों को चौड़ा करने के लिए कथित तौर पर ध्वस्त कर दिया गया था.हालांकि, यह कोई सामान्य नजारा नहीं है. अभिनेता-राजनेता पूरे स्वैग में चलती कार की छत पर बैठे हैं और उनके सुरक्षाकर्मी और समर्थक बगल में लटके हुए हैं. उसके पीछे कई वाहन नजर आ रहे हैं.

    पवन कल्याण की यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिसके बाद इंटरनेट दो हिस्सों में बंट गया. कई लोग पवन कल्याण के इस स्वैग वाले स्टाइल की तारीफें कर रह रहे हैं, तो वहीं कई लोग उनकी इस हरकत का विरोध कर रहे हैं और कहते नज़र आ रहे हैं कि यातायात के नियमों का इस तरह से उल्लंघन पूरी तरह गलत है और इसके लिए उनके ऊपर कार्रवाई होनी चाहिये. 

    गौरतलब है कि उनके काफिले को पुलिस ने पहले मंगलागिरी में जन सेना पार्टी कार्यालय में रोका था. पुलिस से हरी झंडी मिलने के बाद पार्टी प्रमुख ने गांव पहुंचने के लिए अपनी कार की छत पर बैठने का फैसला किया.

    सूत्र

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स