लॉगिन

अभिनेत्री महिमा मकवाना ने खरीदी नई जीप कंपस एसयूवी

जानी-मानी अभिनेत्री महिमा मकवाना ने अपने लिए सफेद रंग में एक बिल्कुल नई जीप कंपस एसयूवी खरीदी है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

4 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 16, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    छोटे पर्दे पर आने के बाद बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में धूम मचाने वाली अभिनेत्री महिमा मकवाना ने हाल ही में अपने लिए एक एसयूवी खरीदी है. अभिनेत्री ने अपने लिए जिस कार को चुना है वह जीप कंपस एसयूवी है. कंपस ₹21.9 लाख से लेकर ₹31.29 लाख तक की (एक्स-शोरूम) कीमत पर उपलब्ध है. हालांकि, अभिनेत्री ने इस एसयूवी का कौन सा मॉडल अपने लिए चुना है, इसकी जानकारी अभी नहीं आई है. महिमा ने अपनी बिल्कुल नई कार की डिलेवरी लेते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं, जहां पहली फोटो में अभिनेत्री कार की डिलेवरी लेते हुए दिख रही हैं, वहीं दूसरी फोटो में उन्हें कार में बैठे हुए देखा जा सकता है.

    undefined

    बता दें 2021 में जीप कम्पस फेसलिफ्ट के बाहरी हिस्से में मामूली बदलाव के साथ इसे लॉन्च किया गया था. एसयूवी में 7-स्लैट ग्रिल, एलईडी हैडलाइट्स, अलॉय व्हील्स और एलईडी टेललाइट्स दी गई हैं. इसके अलावा इसमें चौड़े हनीकॉम्ब मेश एयरडैम लगाए गए हैं. जीप कम्पस फेसलिफ्ट के कैबिन में 10.1-इंच की टचस्क्रीन मिलती है जो 10-इंच एचडी इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर डिस्प्ले के साथ आती है. यह एफसीए की नई यूकनेक्ट 5 तकनीक पर आधारित है जो एंड्रॉइड पर काम करता है. ऐसे में इसे कनेक्टेड कार फीचर्स दिए गए हैं जिनमें वॉइस कमांड असिस्ट और ओवर-दी-एयर अपडेट्स मिलते हैं और SUV ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो जैसे फीचर्स के साथ आती है. सुरक्षा की बात करें तो कंपस में 7 एयरबैग्स, एबीएस और ईबीडी, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, ब्रेक असिस्ट, टेरेन मोड्स, हिल असिस्ट और हिल डीसेंट कंट्रोल जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं.

    n7cddreg

    कम्पस में मल्टी-एयर पेट्रोल और मल्टी-जेट डीजल इंजन शामिल है. 1.4-लीटर, चार-सिलेंडर, मल्टी-एयर पेट्रोल इंजन के साथ 6-स्पीड मैन्युअल या 9-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प दिए गए हैं, जबकि 2.0-लीटर, चार-सिलेंडर, मल्टी-जेट डीजल इंजन के साथ 6-स्पीड मैन्युअल या 7-स्पीड डुअल-क्लच ट्रांसमिशन का विकल्प दिया गया है. काम की बात करें तो महिमा मकवाना के पास कुछ रोमांचक प्रोजेक्ट हैं. वह ईश्वर सिंह के साथ फिल्म बस करो आंटी जी में अभिनय करने जा रही हैं और धर्मा प्रोडक्शंस की अगली फिल्म में भी अभिनय करती नज़र आएंगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें