लॉगिन

बिल्कुल नई 2022 जीप ग्रैंड चेरोकी 4xe प्लग-इन हाइब्रिड एसयूवी का खुलासा हुआ

जीप ने 2022 ग्रैंड चेरोकी 4xe प्लग-इन हाइब्रिड एसयूवी की पहली तस्वीरें दिखाई हैं. कंपनी 2021 न्यूयॉर्क इंटरनेशनल ऑटो शो में आधिकारिक तौर पर एसयूवी से पर्दा हटाएगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 9, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    दमदार एसयूवी बनाने वाली कंपनी जीप ने नई 2022 ग्रैंड चेरोकी 4xe प्लग-इन हाइब्रिड एसयूवी की पहली झलक दिखाई है. इस जीप ग्रैंड चेरोकी को स्टेलांटिस ईवी डे 2021 के दौरान दिखाया गया है, और कंपनी का कहना है कि यह विद्युतीकरण का विस्तार करने और जीप ब्रांड के "जीरो एमिशन, 100 % फ्रीडम" के दृष्टिकोण को मजबूत करने की दिशा में एक और कदम है. यह मौका जीप ब्रांड की 80 वीं वर्षगांठ के साथ भी मेल खाता है. Jeep Wrangler 4xe, Compass 4xe और Renegade 4xe के बाद Stellantis के मालिकाना हक वाली वाली अमेरिकी SUV कंपनी का यह चौथा प्लग-इन हाइब्रिड वाहन है.

    8t4a650s

    नई जीप ग्रैंड चेरोकी को स्टेलांटिस ईवी डे 2021 के दौरान दिखाया गया है.

    पिछले 30 वर्षों में, ग्रैंड चेरोकी जीप से सबसे अधिक सम्मानित एसयूवी में से एक बन गई है. हर तरह की प्रशंसा अर्जित कर चुकी कार वैश्विक बिक्री में 70 लाख के आंकड़े को पार कर चुकी है. जीप ग्रैंड चेरोकी की पांचवीं पीढ़ी को आधिकारिक तौर पर 2021 न्यूयॉर्क इंटरनेशनल ऑटो शो में दिखाया जाएगा. इसमें प्लग-इन हाइब्रिड वेरिएंट सहित ग्रैंड चेरोकी लाइनअप की पूरी सीरीज़ शामिल होगी.

    यह भी पढ़ें: मेड-इन-इंडिया 2021 जीप रैंगलर देश में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 53.90 लाख

    पावरट्रेन और आंकड़ों की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है, और हम उम्मीद करते हैं कि एसयूवी को आधिकारिक तौर पर पेश किए जाने के करीब उनकी घोषणा की जाएगी. हम यह भी उम्मीद करते हैं कि एसयूवी नए 4WD इलेक्ट्रिक मोड के साथ आएगी, जिसे इस साल की शुरुआत में रैंगलर 4xe पर पेश किया गया था. सिस्टम एसयूवी को बिना किसी ईंधन का उपयोग किए ऑफ-रोड ले जाने की अनुमति देता है. यह पूरी तरहसे इलेक्ट्रिक चार्ज पर ही काम करता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें