लॉगिन

इलेक्ट्रिक तिपहिया निर्माता अल्टिग्रीन ने दिल्ली में खोली नई डीलरशिप

15 दिनों की अवधि में यह भारत में अल्टिग्रीन की तीसरी रिटेल डीलरशिप है और कंपनी ने साई श्रीजा ऑटो एलएलपी के साथ जाने का विकल्प चुना.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 13, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बेंगलुरु स्थित इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर निर्माता, अल्टिग्रीन ने दिल्ली में एक नए बिक्री सेंटर का उद्घाटन किया है. वास्तव में, यह 15 दिनों की अवधि में भारत में कंपनी की तीसरी डीलरशिप है और कंपनी ने नई दिल्ली में अपनी पहली डीलरशिप लॉन्च करने के लिए साई श्रीजा ऑटो एलएलपी के साथ जाने का विकल्प चुना है. साई श्रीजा समूह कुछ प्रमुख ऑटो ब्रांडों जैसे एमजी मोटर्स, ह्यून्दे और फोर्ड के साथ जुड़ा हुआ है. इस रिटेल डीलरशिप के लॉन्च के साथ, Altigreen अपने उपभोक्ताओं को अपने EVs के साथ एक बेहतर अनुभव प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है.

    1

    अल्टिग्रीन के संस्थापक और सीईओ अमिताभ सरन ने कहा, "हम भारत की राजधानी दिल्ली को ईवी की दिशा में योगदान देने के अवसर के लिए और दिल्ली को एक स्वच्छ, हरित और प्रदूषण मुक्त स्थान बनने के लिए बहुत आभारी हैं. साई श्रीजा समूह ऑटोमोबाइल रिटेल में दशकों का अनुभव है जो राज्य भर में ईवी पहुंच स्थापित करने में बहुत मददगार होगा. कंपनी की 2022-23 के दौरान लखनऊ, कोचीन, सूरत और ठाणे सहित 40 शहरों में डीलरशिप खोलने की योजना है, जबकि हमारा राज्य- -द-आर्ट फैक्ट्री सुनिश्चित करती है कि हम मांग को पूरा कर सकते हैं. अल्टिग्रीन भारतीय कार्गो और यात्री गतिशीलता की जरूरतों के लिए सबसे उपयुक्त ईवी की पेशकश करना जारी रखेगा."

    यह भी पढ़ें: रिलायंस इंडस्ट्रीज ने इलेक्ट्रिक वाहन स्टार्ट-अप Altigreen में ₹ 50 करोड़ से अधिक का निवेश किया

    अल्टिग्रीन की कॉर्मशियल इलेक्ट्रिक 3व्हीलर पेशकश, नीव ने हाल ही में मैसूर पैलेस और बैंगलोर पैलेस के बीच 150 किमी से अधिक इंटरसिटी ड्राइव को एक बार चार्ज करने पर लगभग छह घंटे में पूरा करने की उपलब्धि हासिल की है. इसके अलावा, कंपनी ने हाल ही में बेंगलुरु में 100 से अधिक चार्जर की पेशकश करते हुए सबसे तेज़ चार्ज किए गए 3-व्हीलर को लॉन्च करने के लिए एक साझेदारी की घोषणा की.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें