लॉगिन

ट्विटर पर मिले सुझाव के बाद आनंद महिंद्रा ने अपनी स्कॉर्पियो-एन का नाम 'भीम' रखा

आनंद महिंद्रा जिन्होंने हाल ही में अपनी नई स्कॉर्पियो-एन की डिलेवरी ली थी, ने अपने ट्विटर फॉलोअर्स से एक अच्छे नाम के लिए सुझाव मांगे थे, जिसके बाद उन्होंने अपनी एसयूवी का नाम भीम रखा है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 12, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बहुत सारे ऑटो उत्साही अपने वाहनों के नाम रखना पसंद करते हैं क्योंकि हम उन्हें एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाने के लिए केवल एक उपकरण के रूप में देखते हैं. इस बात से महिंद्रा एंड महिंद्रा समूह के अध्यक्ष, आनंद महिंद्रा भी अछूते नहीं हैं. उद्योगपति ने हाल ही में अपनी नई महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन की डिलेवरी ली और एसयूवी का नाम 'भीम' रखा है. डिलेवरी लेते समय महिंद्रा ने अपने ट्विटर फॉलोअर्स से अच्छे नाम के लिए सुझाव मांगे थे. उनके आधार पर आनंद ने दो नाम भीम और बिच्चू को शॉर्टलिस्ट किया, और उनके लिए एक ट्विटर पोल चलाया, जिसमें भीम को 77 से अधिक वोट मिले.

    undefined

    एक अलग ट्वीट में, आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर लोगों के सुझावों के लिए धन्यवाद दिया और घोषणा की कि उनकी नई स्कॉर्पियो-एन का नाम भीम होगा. अपने ट्वीट में उन्होंने कहा- "यह एक नो-कॉन्टेस्ट था...भीम है. माई लाल भीम… सुझाव के लिए धन्यवाद।” यहां लाल एसयूवी के लाल रंग को दर्शाता है.

    undefined

    महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन को आधिकारिक तौर पर 27 जून, 2022 को लॉन्च किया गया था, जिसकी कीमत रु. 11.99 लाख से रु. 19.49 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की गई है. अपने लॉन्च के साथ से ही एसयूवी की डिमांड आसमान छू रही है. बुकिंग के पहले दिन महिंद्रा ने नई स्कॉर्पियो-एन के लिए 1 लाख से अधिक बुकिंग हासिल की थी और वर्तमान में एसयूवी के लिए बड़े पैमाने पर वेटिंग पीरियड है.

    महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन 5 अलग-अलग वेरिएंट में आती है. एसयूवी के इंजन विकल्पों में 2.0-लीटर mStallion टर्बो पेट्रोल इंजन और 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन शामिल हैं और दोनों मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के विकल्प के साथ आते हैं.

    Calendar-icon

    Last Updated on October 12, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें