लॉगिन

एंड्रॉइड ऑटो के नए अपडेट के साथ मिलेगा डुअल सिम और गेमिंग समर्थन

नए एंड्रॉइड ऑटो अपडेट की मुख्य विशेषताओं में से एक यह भी है जब आप कार पार्क करते हैं तो इंफोटेनमेंट स्क्रीन में गेम भी खेल सकते है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 30, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    गूगल ने सितंबर में इस बात की घोषणा की थी एंड्रॉइड ऑटो को जल्द ही डुअल सिम सपोर्ट मिलेगा. इसका मतलब यह है कि एक ग्राहक चुन सकता है कि उसे किस सिम कार्ड का उपयोग करना है, जबकि एंड्रॉइड ऑटो कार इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए फोन इंटरफेस को सपोर्ट करता है. अपडेट को इंस्टॉल करने के बाद, ग्राहकों को एक पॉप-अप प्राप्त होगा जो उन्हें सिम चुनने की अनुमति देगा. इसका उपयोग कॉल करने या गाने सुनने या मैपिंग के लिए डेटा कनेक्शन का लाभ उठाने के लिए भी किया जा सकता है.

    3b30aljgएंड्रॉइड ऑटो से कार में चलता हुआ गूगल मैप्स.

    नए एंड्रॉइड ऑटो अपडेट की मुख्य विशेषताओं में से एक यह भी है जब आप कार पार्क करते हैं तो इंफोटेनमेंट स्क्रीन में गेम भी खेल सकते है. गेम जो HTML5, गेमस्नैक्स पर आधारित हैं और गूगल के एरिया 120 द्वारा विकसित गेम इस सुविधा के साथ उपलब्ध कराए गए हैं.

    3bj0msdgएंड्रॉइड ऑटो से कार में चल रहे ऐप से गाने.

    पहले से ही कुछ ऐसे गेम हैं जिन्हें एंड्रॉइड ऑटो बीटा प्रोग्राम के माध्यम से इस सुविधा के साथ शामिल किया गया है. चूंकि ये HTML5 कोड बेस पर आधारित वेब-गेम हैं, इनको खेलने के लिए इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता होती है.

    इस अपडेट को एक रेडिट यूजर ने देखा, जिसने इसे रोल आउट किए जाने के बारे में पोस्ट किया था. रेडिट यूजर u/abhi052091 ने खुलासा किया कि नया अपडेट का वर्जन संख्या 7.1.614554 है. इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है.

    Calendar-icon

    Last Updated on November 30, 2021


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें