लॉगिन

अशोक लीलैंड ने AVTR 4220 और AVTR 4420 4x2 ट्रैक्टर लॉन्च किए

नई पेशकश अशोक लीलैंड को पहला भारतीय कमर्शल वाहन निर्माता बनाती है, जो टू-एक्सल विकल्प में 41.5T और 43.5T GCW के साथ ट्रैक्टर पेश करता है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 26, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अशोक लीलैंड ने 4x2 ट्रैक्टर सेगमेंट में AVTR 4220 को 41.5T GCW और AVTR 4420 को 43.5T GCW के साथ लॉन्च किया है. नई पेशकश अशोक लीलैंड को पहला भारतीय कमर्शल वाहन निर्माता बनाता है, जो टू-एक्सल विकल्प में 41.5T और 43.5T GCW के साथ ट्रैक्टर पेश करता है. हिंदुजा समूह की कंपनी का कहना है कि नए ट्रैक्टरों को भारतीय स्थितियों के लिए हिसाब से तैयार किया गया है.

    लॉन्च पर बोलते हुए, संजीव कुमार, प्रमुख - एमएचसीवी, अशोक लीलैंड, ने कहा, "अशोक लीलैंड का मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म हमें हर ग्राहक की जरूरतों को पूरा करने के लिए वाहन तैयार करने में सक्षम बनाता है. एवीटीआर 4220 और 4420 ट्रैक्टरों का उच्च जीसीडब्ल्यू ग्राहकों को अधिक भार वहन करने के लिए अनुमति देता है. इस प्रकार बेहतर माइलेज और बेहतर टीसीओ लाभ भी मिलता है. इन नए एवीटीआर मॉडलों का लॉन्च 'आपकी जीत-हमारी जीत' के हमारे दर्शन का एक और प्रमाण है. हम नए मॉडलों के साथ हमारे ग्राहकों की उभरती मांगों को पूरा करने की यात्रा जारी रखेंगे."

    यह भी पढ़ें: अशोक लीलैंड ने पुराने कमर्शल वाहन कारोबार में प्रवेश करने के लिए महिंद्रा फर्स्ट च्वॉइस व्हील्स के साथ साझेदारी की

    अशोक लीलैंड के ट्रैक्टर ट्रकों की नई AVTR रेंज, i-Gen6 तकनीक के साथ H6 सिक्स-सिलेंडर इंजन पर चलती है. मोटर उच्च द्रव दक्षता और कम डीईएफ खपत की पेशकश करता है. वाहनों के कैबिन विकल्पों में काउल, एम केबिन, यू केबिन और एन केबिन (स्लीपर केबिन) शामिल है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें