लॉगिन

इस मशहूर फिल्म निर्देशक ने खरीदी Rs. 16.75 लाख की बीएमडब्ल्यू RnineT स्क्रैम्बलर

अदुकलम, वडा चेन्नई, असुरन, पोलाधवन जैसी फिल्मों के लिए लोकप्रिय निर्देशक वेत्रिमारन ने हाल ही में बीएमडब्ल्यू आर नाइन टी स्क्रैम्बलर खरीदी है, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 18, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    तमिल फिल्म उद्योग के लोकप्रिय निर्देशकों में से एक वेत्रिमारन कुछ अविश्वसनीय फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. लेकिन हम कम ही जानते थे कि फिल्म निर्माता अपनी मशीनों का तेज और शक्तिशाली होना पसंद करते हैं. अदुकलम, वडा चेन्नई, असुरन, पोलाधवन जैसी फिल्मों से लोकप्रिय हुए इस निर्देशक ने हाल ही में बीएमडब्ल्यू आर नाइन टी स्क्रैम्बलर खरीदी है, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

    ffl2ahtg

    वेत्रिमारन की बाइक ग्रेनाइट ग्रे मेटैलिक शेड में तैयार की गई है.  

    बीएमडब्ल्यू आर नौटी स्क्रैम्बलर बाइक निर्माता की रेट्रो-स्टाइल की पेशकश है और इसकी कीमत ₹ 16.75 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) है. बीएमडब्ल्यू आर 9 टी स्क्रैम्बलर आर 9 टी पर आधारित एक स्क्रैम्बलर मॉडल है. वेत्रिमारन की बाइक ग्रेनाइट ग्रे मेटैलिक शेड में तैयार की गई है. बाइक पर ब्लैक स्टॉर्म मेटैलिक/रेसिंग रेड, कॉस्मिक ब्लू मैटेलिक/लाइट व्हाइट यूनी और कलामाता मेटैलिक मैट का विकल्प भी आता है. अपने बॉक्सर इंजन का वजह से यह तुरंत पहचानने योग्य मोटरसाइकिल बन जाती है.

    यह भी पढ़ें: 2022 BMW X3 डीजल भारत में हुई लॉन्च, कीमत ₹ 65.50 लाख

    बीएमडब्ल्यू आर9टी स्क्रैम्बलर 1170 सीसी ट्विन-सिलेंडर, एयर/ऑयल-कूल्ड बॉक्सर इंजन का उपयोग करती है जो 7,250 आरपीएम पर 108 बीएचपी और 6,000 आरपीएम पर 116 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. मोटर को हाइड्रॉलिक रूप से सक्रिय क्लच और शाफ्ट फाइनल ड्राइव के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. मोटरसाइकिल पर टॉप स्पीड 200 किमी प्रति घंटा जबकि आपको दो राइडर मोड मिलते हैं - रेन और रोड. बाइक में कॉर्नरिंग एबीएस ट्रैक्शन कंट्रोल और इलेक्ट्रॉनिक्स सूट की पेशकश भी की गई है.

    Calendar-icon

    Last Updated on February 17, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें