लॉगिन

दीवाली 2022: एथर एनर्जी ने एक दिन में बैंगलोर में 250 स्कूटर ग्राहकों को सौंपे

23 अक्टूबर, 2022 को दिवाली के त्योहार से एक दिन पहले एथर एनर्जी ने इस बड़े काम को अंजाम दिया.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 24, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    एथर एनर्जी ने अपने कामयाब सफर में एक और उपलब्धि जोड़ दी है, क्योंकि उसने बैंगलोर में एक दिन में एथर 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर की 250 यूनिट्स की डिलीवरी की है. एथर ने इसे 23 अक्टूबर 2022 को दिवाली के त्योहार से एक दिन पहले पूरा किया. कंपनी के सीईओ तरुण मेहता ने एक ट्वीट के जरिए कहा, "हमारे पार्टनर बीआईए वेंचर्स, पूरी बैंगलोर की बिक्री टीम और हमारे सभी अद्भुत ग्राहकों को इस धनतेरस को 450X घर ले जाने के लिए बधाई."

    undefined

    एथर एनर्जी ने इस साल की शुरुआत में एथर 450X जेन 3 इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया था, और इसमें ने कुछ महत्वपूर्ण फीचर्स पेश किए. इसमें अब 3.7 kWh की बैटरी मिलती है जो 105 किमी प्रति चार्ज की वास्तविक रेंज देती है. यह 6.2 kW (8 bhp) मोटर द्वारा चलती है, जो स्कूटर को 3.3 सेकंड में 0-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चला सकता है.

    यह भी पढ़ें: Exclusive: 2023 तक देश की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता कंपनी होगी एथर एनर्जी, सीईओ तरुण मेहता ने जताया विश्वास

    यहां लगभग 90 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड मिल जाती है. ई-स्कूटर के बारे में अधिक जानने के लिए आप हमारा पूरा रिव्यू यहां पढ़ सकते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें