लॉगिन

एथर एनर्जी ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की रेंज में सुधार के लिए पेश किया 'स्मार्टइको मोड'

इको मोड को अब एथर 450 प्लस और 450X पर स्मार्टईको मोड में अपडेट कर दिया गया है और एथर लैब्स के तहत धीरे-धीरे सभी स्कूटर मालिकों के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 19, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बेंगलुरु स्थित एथर एनर्जी ने 450 प्लस और 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर पर नया स्मार्टइको राइडिंग मोड रोल आउट किया है. नए राइड मोड को ओटीए अपडेट के माध्यम से ई-स्कूटर पर अपडेट किया गया है और एथर लैब्स के तहत धीरे-धीरे सभी ग्राहक स्कूटरों पर उपलब्ध कराया जाएगा. नया स्मार्टईको मोड अनिवार्य रूप से उपलब्ध चार राइडिंग मोड्स - इको, राइड, स्पोर्ट और वार्प के हिस्से के रूप में आएगा जो कि स्कूटर में मौजूद ईको मोड की जगह लेगा. कंपनी का कहना है कि स्मार्टईको मोड का उद्देश्य ई-स्कूटर पर "असली रेंज" प्राप्त करने की संभावनाओं को अधिकतम करना है.

    v6cmau68एथर धीरे-धीरे सभी 450 ग्राहकों के लिए नए स्मार्टईको मोड को एथरस्टैक साइलॉन के नवीनतम संस्करण के साथ रोल आउट करेगा

    एथर स्कूटरों पर वर्तमान में मिलने वाले राइडिंग मोड अधिकतम गति और एक्सिलरेशन पर प्रतिबंध लगाते हैं जो आप अनुकूलन रेंज के हित में प्राप्त कर सकते हैं. स्मार्टईको मोड के साथ, ई-स्कूटर अधिकतम एक्सलरेशन को प्राप्त करके उपलब्ध पावर की मात्रा को समझदारी से नियंत्रित कर सकता है. एथर का कहना है कि सिस्टम सड़क की स्थिति, राइड शैली और पैसेंजर्स की संख्या सहित कई कारकों की गणना करके ऐसा करता है. संक्षेप में, आपको ओवरटेक के दौरान राइड या स्पोर्ट मोड पर स्विच करने की आवश्यकता नहीं होगी, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपकी बैटरी लाइफ बाधित न हो. एथर 450X पर 85 किमी और 450 प्लस पर 70 किमी की वास्तविक रेंज का दावा करता है.

    यह भी पढ़ें: carandbike अवार्ड्स 2022: एथर एनर्जी बना साल का बेहतरीन टू-व्हीलर निर्माता

    कहा जा रहा है, आप 450X के प्रदर्शन का पूरी तरह से आनंद लेने के लिए स्पोर्ट या वार्प मोड पर स्विच करना जारी रख सकते हैं. इलेक्ट्रिक स्कूटर में कोई मैकेनिकल परिवर्तन नहीं किया गया है और दोपहिया निर्माता पिछले कुछ समय से स्कूटर पर सॉफ्टवेयर में अपडेट जारी कर रहा है.

    जो ग्राहक अपने एथर स्कूटर में स्मार्टईको मोड जोड़ना चाहते हैं, उनके लिए स्कूटर को एथरस्टैक साइलॉन के नए संस्करण से लैस करने की आवश्यकता है. स्मार्टफोन ऐप को भी नए संस्करण में अपडेट करना होगा. इसके बाद ग्राहकों को ऐप की होम स्क्रीन पर एथर लैब्स पेज के जरिए स्मार्टइको मोड को इनेबल करने का विकल्प मिल जाएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें