लॉगिन

ऑडी A3 पर मिल रहा Rs. 5 लाख तक का डिस्काउंट, अब शुरुआती कीमत Rs. 28.99 लाख

इतने बड़े प्राइस कट के बाद भी फोक्सवेगन ने कार में कोई बदलउव नहीं किया है और कोई फीचर भी कम नहीं किया है. जानें किन फीचर्स से लैस है ऑडी की A3 सिडान?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 4, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारत में अपने पांच साल पूरा करने पर ऑडी इंडिया ने A3 सिडान के अलग-अलग वेरिएंट्स पर 5 लाख रुपए तक डिस्काउंट दिया है. ऑडी A3 की शुरुआती कीमत अब 28 लाख 99 हज़ार रुपए हो गई है जो कार के बेस वेरिएंट 35 TFSI प्रिमियम प्लस पेट्रोल ट्रिम की कीमत है. इस कीमत से यह कार अपने मुकाबले की मर्सडीज़-बेंज़ CLA, स्कोडा सुपर्ब, फोक्सवेगन पसाट, टोयोटा कैमरी हाईब्रिड जैसी कारों से आकर्षक विकल्प है. इतने बड़े प्राइस कट के बाद भी फोक्सवेगन ने कार में कोई बदलाव नहीं किया है और कोई फीचर भी कम नहीं किया है.

    ये भी पढ़ें : मर्सडीज़-AMG कारें साल 2021 से होंगी इलैक्ट्रिक, जानें क्या है कंपनी का इरादा

    ऑडी के A3 लाइन-अप में चार वेरिएंट्स आते हैं जिनमें 35 TFSI प्रिमियम प्लस, 35 TFSI टेक्नोलॉजी, 35 TDI प्रिमियम प्लस और 35 TDI टेक्नोलॉजी शामिल हैं. फीचर्स की बात करें तो यह कार पैनोरमिक सनरूफ, ऑडी फोनबॉक्स के साथ वायरलेस चार्जिंग, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल के साथ रियर एसी वेंट्स, 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और LED पडल लाइट्स के साथ ऑडी लोगो दिया गया है. इस कार के मॉडल के हिसाब से इसकी कीमत और फीचर लिस्ट बड़ी होती जाती है.

    ये भी पढ़ें : 2019 मिनी जॉन कूपर वर्क्स भारत में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 43.50 लाख

    ऑडी A3 सिडान में कंपनी ने 2.0-लीटर का चार-सिलेंडर वाला TDI डीजल इंजन लगाया है जो 141 bhp पावर और 320 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. इसके अलावा A3 में 1.4-लीटर का TFSI पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 148 bhp पावर और 250 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. ऑडी इंडिया ने A3 के डीजल मॉडल को 6-स्पीड डुअल-क्लच ऑटोमैटिक गिसरबॉक्स दिया है, वहीं पेट्रोल इंजन को 7-स्पीड DCT यूनिट से लैस किया गया है. दोनों ही कारों को 4-व्हील ड्राइव सिस्टम से लैस किया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें