लॉगिन

ऑटो एक्सपो 2023: नई टॉर्क क्रेटोस X और बदली हुई क्रेटोस R इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलें हुईं पेश

नई टॉर्क क्रेटोस X अब एक बदलए हुए इलेक्ट्रिक मोटर के साथ आती है जो बेहतर शक्ति और टॉर्क प्रदान करती है, साथ ही एक नया हल्का एल्यूमीनियम स्विंगआर्म और एक नया 7-इंच टचस्क्रीन यूनिट भी इसमें दिया गया है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 11, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    पुणे स्थित इलेक्ट्रिक स्टार्ट-अप, टॉर्क मोटर्स ने चल रहे ऑटो एक्सपो में बदली हुई क्रेटोस R और एक नया सबसे महंगा क्रेटोस X मॉडल पेश किया है. ये मॉडल नए रंग विकल्प और स्पोर्टियर लाईवरी के साथ आते हैं. क्रेटोस R को अब दो नए काले और सफेद रंगों में पेश किया गया है, जबकि क्रेटोस X चमकीले हरे हाइलाइट्स के साथ स्पोर्टी ब्लू रंग में आती है. बदली हुई क्रेटोस R की डिलेवरी फरवरी 2023 में शुरू होगी, जबकि क्रेटोस X की बिक्री जून 2023 के आसपास शुरू होगी.

    यह भी पढ़ें: टॉर्क क्रेटोस और क्रेटोस R मोटरसाइकिलें 1 जनवरी से होंगी महंगी, जानें कितने बढ़ेंगे दाम

    Whats

    नई टॉर्क क्रेटोस X अब एक बदले हुए इलेक्ट्रिक मोटर के साथ आती है जो बेहतर शक्ति और टॉर्क प्रदान करता है, साथ ही एक नया हल्का एल्यूमीनियम स्विंगआर्म और एक नया 7-इंच टचस्क्रीन यूनिट इसमें दिया गया है. कंपनी ने बदली हुई तकनीकी विशिष्टताओं का खुलासा नहीं किया है, हालांकि कंपनी इसके लॉन्च के करीब ज्यादा जानकारी साझा करने की बात कही है. क्रेटोस X के लिए टेस्ट राइड मार्च-अप्रैल 2023 के आसपास शुरू होगी.

    Whats

    इसके अलावा, कंपनी ने मोटरसाइकिलों के लिए विभिन्न एक्सेसरीज जैसे पैनियर्स और पोर्टेबल चार्जर भी पेश किए हैं, जिन्हें जल्द ही लॉन्च किया जाएगा.

    टॉर्क क्रेटोस R में 9 kW  का इलेक्ट्रिक मोटर है जो 12 बीएचपी ताकत और 38 एनम टॉर्क यानी मानक वैरिएंट के मुकाबले 10 एनएम अधिक टॉर्क पैदा करता है. बाइक फास्ट चार्जिंग के साथ भी आती है और 60 मिनट में 80 फीसदी तक चार्ज हो सकती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें