लॉगिन

ऑटो एक्सपो 2023: स्विच मोबिलिटी ने स्विच EiV7 इलेक्ट्रिक बस को पेश किया

स्विच EiV 7 डुअल-गन चार्जिंग के साथ 250 किमी तक की रेंज के साथ स्वामित्व की कम कुल लागत की भी पेशकश करेगा.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 16, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ओपन-टॉप स्विच मोबिलिटी EiV22 डबल-डेकर इलेक्ट्रिक बस को पेश करने के अलावा, स्विच मोबिलिटी ने शहरी समुदाय की मांगों को पूरा करने के लिए कॉन्फ़िगर किए गए स्विच EiV 7 इलेक्ट्रिक बस को भी पेश किया, जैसे कि मेट्रो फीडर के माध्यम से अंतिम-मील कनेक्टिविटी और कर्मचारियों के लिए स्मार्ट यात्रा और स्कूल आदि, कहा जाता है कि स्मार्ट सिटी यात्रा के लिए इलेक्ट्रिक बस को उन्नत आर्केटेक्चर पर बनाया गया है, जो कार्य दक्षता और बेहतर प्रदर्शन में योगदान देता है.

    यह भी पढ़ें: ऑटो एक्सपो 2023: स्विच मोबिलिटी ने अपनी ओपन-टॉप EiV22 डबल डेकर बस को दिखाया

    स्विच मोबिलिटी लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी महेश बाबू ने कहा, "भारतीय इलेक्ट्रिक बस बाजार में, संचालन की कुल लागत और स्थिरता प्रतिबद्धताओं को देखते हुए, निजी ऑपरेटर गहरी रुचि दिखा रहे हैं. हमें EiV सीरीज में अपनी नई बस, स्विच EiV 7 को पेश करते हुए खुशी हो रही है, जो देश में अंतिम-मील मोबिलिटी, स्टाफ और स्कूल ट्रांसपोर्टेशन कार्यों में क्रांतिकारी बदलाव लाएगी.

    Switch

    स्विच EIV7 में लो फ्लोर, शानदार बैठने, इन-व्हीकल कनेक्टिविटी और बेहतर राइड कम्फर्ट के साथ यात्री आराम के फीचर्स हैं. नई इलेक्ट्रिक बस उन्नत एनएमसी केमिस्ट्री वाली नई पीढ़ी की मॉड्यूलर बैटरी से लैस है, जिसे विशेष रूप से भारतीय बाजार और परिस्थितियों के लिए तैयार किया गया है. यह बस ड्राइव प्रदर्शन और दक्षता प्रदान करेगी और रिमोट, रीयल-टाइम डायग्नोस्टिक्स और निगरानी को सक्षम करने के लिए 'स्विच आईओएन' सहित मालिकाना तकनीकी समाधानों के साथ जुड़ेगी.

    स्विच EIV7  डुअल गन चार्जिंग के साथ 250 किमी तक की रेंज के साथ कम स्वामित्व की कुल लागत भी प्रदान करेगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें