लॉगिन

ऑटो एक्सपो 2023: Zontes 350 सीसी मैक्सी-स्कूटर पेश किए गए

Moto Vault ने Zontes 350 E और 350 D को ऑटो एक्सपो 2023 में दिखाया है. हम उम्मीद करते हैं कि उन्हें इस साल के अंत में भारत में लॉन्च किया जाएगा.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 15, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    आदिश्वर ऑटो राइड इंडिया के मल्टी-ब्रांड चैनल मोटो वॉल्ट ने चल रहे ऑटो एक्सपो 2023 में ज़ोंटेस ब्रांड के तहत दो नए 350 सीसी मैक्सी-स्कूटर पेश किए हैं. चीनी ब्रांड, जिसे हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया था, ने मोटर शो में ज़ोंटेस 350 ई और 350 डी को दिखाया है. कंपनी ब्रांड के मैक्सी स्कूटर में ग्राहकों की दिलचस्पी देखने के लिए इनको भारत लाई है. हम उम्मीद करते हैं कि उन्हें इस साल के अंत में भारत में लॉन्च किया जाएगा और कीमतें लगभग रु. 5 लाख होंगी.

    image?url=https%3A%2F%2Fimages.carandbike.com%2Fcms%2Fexpo model%2F11%2Farticles%2F3205439%2Flarge

    Zontes 350 E ज़्यादा महंगा है जो लंबे व्हीलबेस और प्रीमियम स्टाइल के साथ आया है.

    दोनों स्कूटर एक ही प्लेटफॉर्म पर बनाए गए हैं और यहां तक ​​कि एक ही इंजन साझा करते हैं. हालांकि, दोनों की अलग-अलग डिज़ाइन, अलग-अलग फीचर्स और सबसे अहम अलग-अलग व्हीलबेस हैं. Zontes 350 E ज़्यादा महंगा है जो एक लंबे व्हीलबेस, प्रीमियम स्टाइल और बड़े अंडर-सीट स्टोरेज के साथ आता है जिसमें दो फुल फेस हेलमेट फिट हो सकतें है. स्कूटर में एक बड़ी विंडशील्ड, एलईडी लाइटिंग, 5 इंच का इंस्ट्रूमेंट कंसोल और ट्रैक्शन कंट्रोल के साथ एबीएस दिया गया है.

    यह भी पढ़ें: ज़ोंटेस 350R स्ट्रीटफाइटर भारत में लॉन्च हुई, कीमत ₹ 3.15 लाख से शुरू

    Zontes 350 D, छोटे व्हीलबेस के साथ मैक्सी-स्कूटर का थोड़ा छोटा और ज़्यादा स्पोर्टी मॉडल है जो एक पैनी डिजाइन और एक छोटी, विंडस्क्रीन के साथ आता है. दोनों स्कूटरों में एक जैसा 350 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन लगा है जो लगभग 36 बीएचपी और 38 एनएम बनाता है. इनको दो राइडिंग मोड्स - इको और स्पोर्ट मिले हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें