लॉगिन

ऑटो बिक्री अप्रैल 2022: स्कोडा ने साल-दर-साल 5 गुना वृद्धि देखी

अप्रैल 2021 में बेची गई 961 कारों के मुकाबले, स्कोडा ने साल-दर-साल 436 प्रतिशत की वृद्धि देखी है. इस दौरान कंपनी की कुल बिक्री 5,152 कारों की रही.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 1, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्कोडा ऑटो इंडिया ने अप्रैल 2022 के मासिक बिक्री आंकड़े जारी किए हैं, इस दौरान कंपनी की कुल बिक्री 5,152 कारों की रही. वहीं मार्च 2022 में बेची गई 5,608 कारों की तुलना में, कंपनी ने महीने-दर-महीने लगभग 8 प्रतिशत की गिरावट देखी है. हालांकि, अप्रैल 2021 में बेची गई 961 कारों की तुलना में, स्कोडा ऑटो इंडिया ने साल-दर-साल 436 प्रतिशत की वृद्धि देखी है. हालाँकि, हमें इस बात पर विचार करना चाहिए कि अप्रैल 2021 में भारत कोविड -19 की दूसरी लहर की चपेट में था, जिसके कारण एक और लॉकडाउन लगा था. साथ ही, पिछले साल कुशक और स्लाविया बिक्री पर नहीं थी.

    g9p53u5

    स्कोडा कुशक और स्लाविया दोनों एक महीने में औसतन 2300-2500 यूनिट का योगदान दे रही हैं

    स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड निदेशक, ज़ैक हॉलिस ने कहा, "यह देखकर खुशी हो रही है कि एक सेडान हमें चोटी पर चढ़ने में मदद कर रही है. स्लाविया एक शानदार सफलता है, जबकि कुशाक एसयूवी नए घर ढूंढ रही है. स्कोडा ऑटो इंडिया में हम और हमारे सहयोगी हमारे नेटवर्क का विस्तार करने, ग्राहक टचप्वाइंट बढ़ाने और उन बाजारों में प्रवेश करने के हमारे प्रयासों को दोगुना कर रहे हैं जिनमें हम मौजूद नहीं हैं."

    यह भी पढ़ें: स्कोडा ऑटो फोक्सवैगन इंडिया ने बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए चाकन प्लांट में उत्पादन बढ़ाया

    स्कोडा कुशक और स्लाविया दोनों एक महीने में औसतन 2300-2500 यूनिट का योगदान दे रही हैं, जबकि ऑक्टेविया, सुपर्ब और कोडिएक सीकेडी मॉडल के रूप में आती हैं. अब कार निर्माता कुशक मोंटे कार्लो एडिशन लॉन्च करने के लिए कमर कस रही है, जो इस महीने 9 मई को भारत में बिक्री पर जाएगा. स्कोडा भारत में अपने नेटवर्क के विस्तार पर भी काम कर रही है, और अभी देश भर में इसके 190 से अधिक टचप्वाइंट हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें