लॉगिन

बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर अब 20 शहरों में उपलब्ध

चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के इच्छुक ग्राहक इसे कंपनी की आधिकारिक वेवबसाइट पर जाकर ₹ 2000 की बुकिंग राशि देकर ऑनलाइन बुक कर सकते है
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 18, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बजाज ऑटो ने नई दिल्ली, मुंबई और गोवा को उन स्थानों की सूची जोड़कर भारत में अपने बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर नेटवर्क को दोगुना कर दिया है, जहां यह उपलब्ध है, इस प्रकार अब चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर की 20 शहरों में बिक्री हो रही है. बजाज ने पिछली बार 2021 के दौरान 8 शहरों में चेतक इलेक्ट्रिक के लिए बुकिंग शुरू की थी. 2022 में, यह आंकड़ा बढ़कर 12 शहरों तक पहुंच गया जिसमें कोयंबटूर, मदुरै, कोच्चि, कोझीकोड, हुबली, विशाखापत्तनम, नासिक, वसई, सूरत, दिल्ली, मुंबई और मापुसा शामिल है. हालांकि, बजाज चेतक इलेक्ट्रिक के लिए वेटिंग पीरियड 4-8 सप्ताह का है. 

    यह भी पढ़ें : बजाज चेतक पर बने हुस्कवर्ना वेक्टर इलेक्ट्रिक स्कूटर को परीक्षण के दौरान देखा गया

    qvbh4bpoबजाज चेतक इलेक्ट्रिक के लिए वेटिंग पीरियड 4-8 सप्ताह का है

    बजाज ऑटो के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर राकेश शर्मा ने कहा, "चेतक की सफलता पूरी तरह से आजमाए जा चुके, भरोसेमंद उत्पाद की गुणवत्ता पर आधारित है. बिक्री और सर्विस का एक ऑन-ग्राउंड नेटवर्क इलेक्ट्रिक स्कूटर जैसी अपरिचित श्रेणी में आने वाले ग्राहक की चिंता को कम देता है. हमारी योजना बड़ती मांग को पूरा करने के लिए आने वाले कुछ हफ्तों में चेतक के नेटवर्क को दोगुना करने की है.”

    r2m1q1f4चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर दो वेरिएंट अर्बन और प्रीमियम में उपलब्ध है

    चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के इच्छुक ग्राहक इसे कंपनी की आधिकारिक वेवबसाइट पर जाकर ₹ 2000 की बुकिंग राशि देकर ऑनलाइन बुक कर सकते है, इसके प्रीमियम वेरिएंट की कीमत ₹ 1.45 लाख (एक्स-शोरूम) है. चेतक दो वेरिएंट अर्बन और प्रीमियम में उपलब्ध है. चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.8 kW इलेक्ट्रिक मोटर आती है जो 5 बीएचपी और 16.2 एनएम का पीक टॉर्क बनती है. 3 kWh IP67 लिथियम-आयन बैटरी पैक एक बार चार्ज करने पर 95 किमी (इको मोड में) और 70 किमी प्रति घंटे की शीर्ष गति की रेंज देता है. बजाज चेतक इलेक्ट्रिक को करीब 6 से 8 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें