लॉगिन

बजाज पल्सर 220F को फिर से लॉन्च किया जाएगा, डीलरशिप पर पहुंचना शुरू हुई बाइक

बजाज ने अभी तक मोटरसाइकिल को आधिकारिक तौर पर लॉन्च नहीं किया है, लेकिन चुनिंदा डीलर 2023 बजाज पल्सर 220F के लिए बुकिंग ले रहे हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 19, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बजाज ऑटो जल्द ही बेहद लोकप्रिय पल्सर 220एफ को बाज़ार में वापस लाने के लिए तैयार है. 2021 में पल्सर 250 सीरीज़ को लॉन्च करने के ठीक बाद कंपनी ने मोटरसाइकिल की बिक्री को बंद कर दिया था. हालाँकि, अब यह बाइक अपने 2023 रुप में वापस आ रही है और डीलरशिप पर पहुँचनी शुरू हो गई है. जबकि कंपनी ने अभी तक मोटरसाइकिल को आधिकारिक तौर पर लॉन्च नहीं किया है, चुनिंदा डीलर 2023 बजाज पल्सर 220F के लिए बुकिंग ले रहे हैं. इसकी कीमत लगभग रु 1.35 लाख से रु. 1.40 लाख (एक्स-शोरूम) के बीच होने की उम्मीद है.

    fnf9qlus

    बजाज ऑटो बाइक के साथ कम से कम दो डुअल-टोन रंग विकल्प पेश करेगी.

    मोटरसाइकिल उसी डिजाइन के साथ आएगी, यानि इसमें पहले की तरह सेमी-फेयरिंग होगी. जासूसी तस्वीरों के आधार पर, बजाज ऑटो बाइक के साथ कम से कम दो डुअल-टोन रंग विकल्प - ब्लैक/रेड और ब्लैक/ब्लू पेश करेगी, साथ ही एक ट्राई-कलर वेरिएंट भी होगा जिसमें व्हाइट/ब्लैक/रेड शेड दिया जाएगा.

    यह भा पढ़ें: 2023 बजाज प्लेटिना 110 एबीएस भारत में लॉन्च हुई, कीमत ₹ 72,224

    बाइक की एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेललाइट, डिजिटल एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्प्लिट सीट्स और क्लिप-ऑन हैंडलबार्स के साथ आने की संभावना है. जहां तक पार्ट्स की बात है, उनकी भी पिछले मॉडल के समान होने की उम्मीद है. तो, आपको टेलिस्कोपिक अगले फोर्क्स और पीछे डुअल शॉक एब्जॉर्बर के साथ दोनों टायरों पर डिस्क ब्रेक मिलेंगे.

    हम यह भी उम्मीद करते हैं कि बजाज इस बार बाइक के साथ डुअल-चैनल एबीएस पेश करेगी. 2023 बजाज पल्सर 220F पहले की तरह 220 सीसी इंजन के साथ आ सकती है जो 20.6 बीएचपी और 18.5 एनएम बनाता है.   

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें