लॉगिन

2023 में टियर 2 और टियर 3 शहरों में अपनी सेवाओं का विस्तार करेगी स्टार्अप कंपनी चार्जअप

चार्जअप 2023 में टियर 2 और टियर 3 शहरों में अपनी सेवाओं का विस्तार करने का लक्ष्य लेकर चल रहा है, जहां उसे इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स और थ्री-व्हीलर्स सेगमेंट में बढ़ोतरी की संभावनाएं दिख रही हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 18, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    दिल्ली स्थित बैटरी स्वैपिंग स्टार्टअप, चार्जअप अब अन्य शहरों में अपनी सेवाओं का विस्तार करने की योजना बना रहा है. कंपनी 2023 में टियर 2 और टियर 3 शहरों में अपने कारोबार का विस्तार करने का लक्ष्य बना रही है, जहां उसे इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स और थ्री-व्हीलर्स सेगमेंट के बढ़ने की संभावनाएं दिख रही हैं. चार्जअप इन छोटे शहरों में ईवी नेटवर्क प्रदाताओं के साथ बातचीत कर रहा है और अपने कारोबार के विस्तार के लिए उनके साथ सहयोग करने की योजना बना रहा है. आखिरकार, कंपनी अन्य मेट्रो शहरों में भी विस्तार करेगी और उसी मॉडल का उपयोग करके काम करेगी.

    यह भी पढ़ें: बैटरी स्वैपिंग स्टार्टअप चार्जअप ने दिल्ली में EV मेले का आयोजन किया

    Chargeup

    कारएंडबाइक के साथ बात करते हुए, चार्जअप के सह-संस्थापक अंकुर मदान ने कहा, "हम आगे बढ़ने वाले टियर 2 और टियर 3 शहरों में देख रहे हैं. हम अपने अगले दौर को पूरा करने की प्रक्रिया में हैं और कुछ गठबंधनों पर हस्ताक्षर करेंगे जिनका हम जल्द ही खुलासा करेंगे. हम अन्य संबंधित सेगमेंट नेटवर्क प्रदाताओं के साथ साझेदारी करेंगे और अधिक विकसित करने के लिए उनके नेटवर्क का उपयोग करेंगे. इसमें अन्य मेट्रो शहरों के साथ-साथ टियर 1 और टियर 2 शहर भी शामिल होंगे."

    Chargeup

    चार्जअप का उद्देश्य इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स और थ्री-व्हीलर्स के लिए सबसे बड़ा डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क बनाना और अंतिम मील कनेक्टिविटी स्पेस में ईवी को बड़े पैमाने पर अपनाने में मदद करना है. इसने हाल ही में पश्चिमी दिल्ली में एक ईवी मेला का आयोजन किया जहां एनबीएफसी, ईवी ओईएम, ई-कॉमर्स और खाद्य वाणिज्य कंपनियों जैसे हीरो इलेक्ट्रिक, लोहिया ऑटो, शेमा इलेक्ट्रिक, जीईएम, पैसालो, जोमैटो, ब्लिंकिट, वाहन, रैपिडो और उबर ने भाग लिया. ईवी पारिस्थितिकी तंत्र के हितधारकों को एक साथ लाने का विचार है, जो आसान फाइनेंस और सस्ती ईएमआई के साथ-साथ खरीद प्रक्रिया के लिए वन-स्टॉप समाधान के साथ अंतिम मील गतिशीलता ड्राइवरों को फायदा देता है.

    Calendar-icon

    Last Updated on October 18, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें