लॉगिन

भारतबेंज़ ने 18 बैंकों के साथ आकर्षक लोन विकल्पों के लिए समझौते किए

कंपनी का कहना है कि कमर्शल वाहन क्षेत्र में बढ़िया लोन योजनाएं एक महत्वपूर्ण चुनौती रही हैं और COVID-19 के प्रभाव ने ग्राहकों के लिए लोन को सुरक्षित करना और भी मुश्किल बना दिया है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 16, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारतबेंज़ ट्रकों और बसों के निर्माता डेमलर इंडिया कमर्शियल व्हीकल्स (DICV) ने 18 बैंकों और NBFC (नॉन-बैंकिंग फाइनेंशियल कंपनी) के साथ मेमोरेंडा ऑफ अंडरस्टैंडिंग (MoU) पर हस्ताक्षर करने की घोषणा की है ताकि वाहन ख़रीद के लिए बेहतर लोन सुविधा दी जा सके. कंपनी का कहना है कि कमर्शियल वाहन क्षेत्र में पर्याप्त वित्त योजनाएं एक महत्वपूर्ण चुनौती रही हैं और COVID-19 के प्रभाव ने ग्राहकों के लिए लोन सुरक्षित करना और भी मुश्किल बना दिया है. इस कदम से, नए और मौजूदा BharatBenz ग्राहकों को अब आसान, लोन योजनाएं मिल सकती हैं.

    eacui248

    डेमलर फाइनेंशियल सर्विसेज इंडिया भी ग्राहकों को वित्त विकल्प देना जारी रखेगा.

    डीआईसीवी के सीईओ और एमडी सत्यकाम आर्य ने कहा, "वर्तमान में जितने भी सीवी ग्राहक लोन मिलने में बाधाओं का सामना कर रहे हैं, इन जैसे एमओयू से पर्याप्त विकल्प और मूल्य मिल जाएंगे. डीआईसीवी की ओर से, मैं इन सभी वित्तीय संस्थानों को हमारे BharatBenz ग्राहकों के लिए उनकी सहायता देने के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा. ये समाधान हमारे ग्राहकों को अपना व्यवसाय बढ़ाने में मदद करेंगे". कंपनी का कहना है कि सौदे के हिस्से के रूप में, बैंक खरीदारों की वित्तीय जरूरतों का मूल्यांकन करेंगे और उनके लिए उपयुक्त लोन पैकेज बनाएंगे. साथ ही डेमलर फाइनेंशियल सर्विसेज इंडिया भी ग्राहकों को वित्त विकल्प देना जारी रखेगा.

    यह भी पढ़ें: भारत-बेंज़ ने 10 छोटे शहरों नए टचप्वाइंट के साथ अपने नेटवर्क का विस्तार किया

    24p1pp0g

    नवंबर में, कंपनी ने टियर II और टियर III शहरों में 10 नए आउटलेट्स का उद्घाटन करने की घोषणा की थी. 

    इसके साथ ही, BharatBenz भारत अपने नेटवर्क का विस्तार करने में भी काम कर रहा है और इसका लक्ष्य 2020 के अंत तक देश भर में 250 टचपॉइंट्स तक पहुंचने का है. नवंबर में, कंपनी ने उत्तरी, पश्चिमी  और दक्षिणी भारत में टियर II और टियर III शहरों में 10 नए आउटलेट्स का उद्घाटन करने की घोषणा की थी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें