लॉगिन

बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रैन लिमोसिन फेसलिफ्ट भारत में 10 जनवरी 2023 को होगी लॉन्च

बदली हुई 3 सीरीज़ ग्रैन लिमोसिन को दिसंबर में लॉन्च किए गए M340i के समान बदलाव मिलते हैं, जिसमें कैबिन में स्टाइलिंग बदलाव दिये गए हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 6, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बीएमडब्ल्यू 10 जनवरी 2023 को भारत में 3 सीरीज़ ग्रैन लिमोसिन लॉन्च करेगी. 3 सीरीज़ के बदले हुए लॉन्ग-व्हीलबेस मॉ को उपकरण सूची के अपडेट के साथ अंदर और बाहर कॉस्मेटिक बदलाव प्राप्त होंगे.

    यह भी पढ़ें: ऑटो बिक्री 2022: बीएमडब्ल्यू ने अब तक की सर्वश्रेष्ठ बिक्री दर्ज की

    लुक्स की बात करें तो 3 सीरीज ग्रैन लिमोसिन को हाल ही में लॉन्च किए गए M340i फेसलिफ्ट के समान बदलाव मिलेंगे. इसका मतलब है कि इसमें दोबारा डिजाइन किए गए हेडलैंप मिलेंगे जो मौजूदा मॉडल की तुलना में पतले हैं और साथ ही ग्रिल में भी बदलाव होंगे. बंपर भी ताज़ा होगा जबकि नीचे की ओर कार को अलॉय व्हील्स का नया सेट मिलने की उम्मीद है. टेल-लैंप और बंपर में राउंड-द-बैक ट्वीक्स से बदलावों को पूरा करने की उम्मीद है.

    BMW

    बदली हुई 3 सीरीज़ ग्रैन लिमोसिन के कैबिन ताज़ा रखा जाएगा जो i4 सेडान पर भी देखा गया है. इसमें सेंट्रल इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और  घुमावदार डिस्प्ले एक नया डिज़ाइन किया गया डैशबोर्ड शामिल है. एसी वेंट्स को भी नए सिरे से डिजाइन किया गया है, जबकि सेंटर कंसोल पर कंट्रोल सरफेस को भी बदला गया है, जैसा कि अन्य नए बीएमडब्ल्यू में उम्मीद करते हैं कि टचस्क्रीन बीएमडब्ल्यू के नई आईड्राइव 8 को चलाएगा.

    इंजन, नई 3 सीरीज ग्रैन लिमोसिन में कोई बदलाव होने की उम्मीद नहीं है. 330i और 320d वैरिएंट में 2.0-लीटर चार-सिलेंडर पेट्रोल और डीजल इंजन की मौजूदा जोड़ी को आगे बढ़ाया जाएगा. 330i स्पेक में 2.0-लीटर पेट्रोल वर्तमान में 254 बीएचपी ताकत और 400 एनएम टॉर्क पैदा करता है जबकि 320डी डीजल 187 बीएचपी और 400 एनएम टॉर्क पैदा करता है. मानक के रूप में 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के माध्यम से ताकत को पिछले पहियों पर भेजी जाएगा.

    बदली हुई 3 सीरीज ग्रैन लिमोसिन की कीमतों के मौजूदा मॉडल की तुलना में ज्यादा रहने की उम्मीद है.
     

    Calendar-icon

    Last Updated on January 6, 2023


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें