लॉगिन

बीएमडब्ल्यू जी 310 की लॉन्च से पहले दिखी झलक

एक बीएमडब्ल्यू जी 310 आरआर वॉकअराउंड वीडियो ऑनलाइन सामने आया है और यह आगामी बीएमडब्ल्यू जी 310 आरआर मोटरसाइकिल को स्पष्ट रूप से दिखाता है, दिलचस्प बिट्स का खुलासा करता है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 14, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बीएमडब्ल्यू मोटरराड कल, 15 जुलाई, 2022 को जी 310 आरआर लॉन्च करने के लिए तैयार है. जी 310 आरआर एक सुपरस्पोर्ट मोटरसाइकिल है जो टीवीएस अपाचे आरआर 310 पर आधारित है, और टीवीएस-बीएमडब्ल्यू मोटरराड साझेदारी का नया उत्पाद है. बीएमडब्ल्यू जी 310 आरआर का निर्माण टीवीएस द्वारा किया जाएगा, यह ठीक जी 310 आर नेक्ड रोडस्टर और जी 310 जीएस एडवेंचर टूरर की तरह है. कल लॉन्च होने से पहले, जी 310 आरआर का एक वॉकअराउंड वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, जो मोटरसाइकिल के बारे में कुछ दिलचस्प विवरण लीक करता है.

    यह भी पढ़ें: नई बीएमडब्ल्यू जी 310 आरआर में लगी होगी टीवीएस अपाचे आरआर 310 की टीएफटी स्क्रीन

    बीएमडब्ल्यू जी 310 आरआर में इसके बीआई-एलईडी ट्विन प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स हैं, जिन्हें टीवीएस अपाचे आरआर 310 से टेललाइट, मिरर, गोल्डन यूएसडी और विंडस्क्रीन की तरह बनाया गया है. दो मोटरसाइकिलों के बीच का सबसे बड़ा अंतर इनके लीवरी और बीएमडब्ल्यू बैजिंग का है, जो बड़ी बीएमडब्ल्यू सुपरस्पोर्ट बाइक का पर्याय हैं.

    BMW

    अपाचे आरआर 310 पर 313-सीसी इंजन अभी भी इस मोटरसाइकिल को शक्ति देता है, और उम्मीद है कि यह समान 34 बीएचपी 9,700 आरपीएम पर और 27.3 एनएम टॉर्क 7,700 आरपीएम पर बनाएगा. इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा जाएगा. मोटरसाइकिल में एक वर्टिकल 5-इंच टीएफटी इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी मिलता है, और उम्मीद की जा रही है कि यह एक नए ऑपरेटिंग सिस्टम और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसी तकनीक के साथ आएगा.

    टीवीएस अपाचे आरआर 310 बिल्ट टू ऑर्डर (BTO) भी उपलब्ध है, और इसमें कुछ अतिरिक्त किट भी उपलब्ध हैं. क्या इनमें से कोई भी विकल्प बीएमडब्ल्यू जी 310 आरआर में शामिल किया जाएगा, यह देखा जाना बाकी है, और हम कल इसके बारे में अधिक जानेंगे. बीएमडब्ल्यू जी 310 आरआर के लिए प्री-बुकिंग खुली है, और मोटरसाइकिल को ऑनलाइन या बीएमडब्ल्यू मोटरराड अधिकृत डीलरशिप पर बुक किया जा सकता है.

    Calendar-icon

    Last Updated on July 14, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें