लॉगिन

बीएमडब्ल्यू जी 310 आरआर का भारत से चीन निर्यात किया जाएगा

बीएमडब्ल्यू जी 310 आरआर का निर्माण टीवीएस के होसुर प्लांट में किया जाएगा, और बीएमडब्ल्यू मोटरराड जल्द ही इसे चीन और अन्य देशों में निर्यात करना शुरू कर देगा.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 25, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बीएमडब्ल्यू मोटरराड इंडिया जल्द ही अपनी नई लॉन्च हुई बीएमडब्ल्यू जी310 आरआर का अंतरराष्ट्रीय बाजारों में निर्यात शुरू करेगी. हाल ही में लॉन्च की गई सुपरस्पोर्ट मोटरसाइकिल बीएमडब्ल्यू की 310 सीरीज़ में तीसरी पेशकश है, जिसमें जी 310 जीएस एडवेंचर मोटरसाइकिल और जी 310 आर नेकेड मोटरसाइकिल दो अन्य बाइक्स हैं. BMW G310 RR अन्य दो मॉडलों की तरह TVS के होसुर प्लांट में निर्मित की गई है.

    BMW

    भारत के बाद, चीन बीएमडब्ल्यू मोटरराड से 310 सीसी मोटरसाइकिलों के लिए दूसरा सबसे बड़ा बाजार है, और बीएमडब्ल्यू जी 310 आरआर भी यहां से चीन को निर्यात किया जाएगा. "बीएमडब्लू जी 310 आरआर का हमारा निर्यात चीन के बाजार से शुरू होगा जो भारत के बाद दूसरा बाजार होगा जहां यह उत्पाद 2023 की दूसरी तिमाही में लॉन्च किया जाएगा. जी 310 आरआर को केवल भारत में बनाया जाएगा और बेची जाने वाली बाइक चीन में टीवीएस मोटर कंपनी के साथ हमारे सहयोग के हिस्से के रूप में भारत से जाएगी" बीएमडब्ल्यू मोटरराड में एशिया, चीन, प्रशांत और अफ्रीका क्षेत्र के प्रमुख मार्कस मुलर-ज़ाम्ब्रे ने कहा.

    यह भी पढ़ें: BMW G 310 RR भारत में हुई लॉन्च, कीमत Rs. 2.85 लाख से शुरू

    भारत बीएमडब्ल्यू की 310 सीरीज़ के लिए सबसे बड़ा बाजार है, जिसकी दुनिया में 50,000 में से 15,000 से अधिक इकाइयाँ यहाँ बेची जाती हैं, और चीन लगभग 6000 इकाइयों की बिक्री के साथ दूसरे सबसे बड़े बाजार के रूप में उभरा है. इन दो बाजारों के बाद लैटिन अमेरिकी और यूरोपीय बाजार हैं. यह देखते हुए कि बीएमडब्लू जी 310 आरआर लगभग पूरी तरह से टीवीएस अपाचे आरआर 310 पर आधारित है इसकी ज़्यादा कीमत शायद कुछ लोगों को पसंद ना आए. हालांकि, इस बाइक को निर्यात को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है, और इसे उन बाजारों में एक बेहतरीन पेशकश माना जाएगा जहां टीवीएस अपाचे आरआर 310 अनुपस्थित है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें