लॉगिन

बीएमडब्ल्यू इंडिया ने कोरोनावायरस महामारी से लड़ने के लिए कई कदम उठाए

जर्मन लक्जरी कार निर्माता ने 3 करोड़ रुपये की राशि ख़र्च करने का वादा किया है जिसका उपयोग चिकित्सा सुविधाओं को बहतर बनाने के लिए किया जाएगा
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 15, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जर्मन लक्जरी कार निर्माता बीएमडब्ल्यू कई एसे कदमों के साथ सामने आया है जो देश में अधिकारियों को कोरोनावायरस महामारी के साथ और मजबूत तरीके से निपटने में मदद करेंगे. संकट के खिलाफ जारी लड़ाई में कंपनी ने रु. 3 करोड़ की राशी ख़र्च करने का वादा किया है. यह दिल्ली एनसीआर और चेन्नई, जहां कंपनी की प्लांट स्थित है,  में स्थित सरकारी और गैर-सरकारी संगठनों के बीच बांटा जाएगा. बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया और बीएमडब्ल्यू इंडिया फाइनेंशियल सर्विसेज के अलावा प्लांट के कर्मचारियों ने भी इस रक्म में योगदान दिया है.

    रुद्रतेज सिंह, अध्यक्ष और सीईओ, बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया ने कहा, “समय की सबसे महत्वपूर्ण आवश्यकता बीमारी को कमज़ोर करना और सामाजिक दूरी बनाए रखना है. यह सर्वोच्च प्राथमिकता है और इस जिम्मेदारी को हम बहुत गंभीरता से ले रहे हैं. मानव जाति के लिए इस अभूतपूर्व खतरे से लड़ने के लिए भारत में हमारे कर्मचारियों और डीलर हर तरीके से तैयार है.”

    r8u4f60k

    कंपनी अपने चेन्नई प्लांट के पास एक अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड बनाने में मदद कर रही है

    कार निर्माता अधिकारियों और चिकित्सा कर्मचारियों की मदद के लिए कई अन्य कदम उठा रहा है. यह चेन्नई में अपने प्लांट के पास सरकारी जनरल अस्पताल, चेंगलपट्टू में एक आइसोलेशन वार्ड बनाने में मदद भी कर रहा है. दिल्ली एनसीआर और चेन्नई दोनों में चिकित्सा सुविधाओं के लिए महत्वपूर्ण कदम उठाए जा रहे हैं ताकि देखभाल के उपकरण और सेवाएं प्रदान की जा सकें. इनमें चिकित्सा कर्मियों और कानून लागू करने वाली एजेंसियों के लिए व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) किट देना भी शामिल हैं. बीएमडब्ल्यू इंडिया आर्थिक रूप से हाशिए पर रहने वाले परिवारों के लिए खान-पान को लिए भी राशि दे रहा है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें